दिलों पर छुरियां चलाने आ रहा OPPO का सबसे बेहतरीन Smartphone, जानिए कीमत और धाकड़ फीचर्स
Advertisement
trendingNow11253765

दिलों पर छुरियां चलाने आ रहा OPPO का सबसे बेहतरीन Smartphone, जानिए कीमत और धाकड़ फीचर्स

लॉन्च से पहले OPPO ने Reno8 और Reno8 Pro के फीचर्स का खुलासा हो गया है. फोन का डिजाइन स्टाइलिश होगा और फीचर्स जबरदस्त मिलने वाले हैं. आइए जानते हैं Oppo Reno 8 series के बारे में सबकुछ...

 

दिलों पर छुरियां चलाने आ रहा OPPO का सबसे बेहतरीन Smartphone, जानिए कीमत और धाकड़ फीचर्स

OPPO ने इसी साल चीन में रेनो 8 सीरीज (Oppo Reno 8 series) को मई में लॉन्च किया था. अब अगले हफ्ते 18 जुलाई में इंडियन मार्केट में धमाल मचाने आ रहा है. ग्लोबल वेरिएंट की तरह ट की तरह, भारतीय वेरिएंट में भी दो मॉडल शामिल होंगे - ओप्पो रेनो 8 और ओप्पो रेनो 8 प्रो. लॉन्च से पहले OPPO ने Reno8 और Reno8 Pro के फीचर्स का खुलासा हो गया है. फोन का डिजाइन स्टाइलिश होगा और फीचर्स जबरदस्त मिलने वाले हैं. आइए जानते हैं Oppo Reno 8 series के बारे में सबकुछ...

fallback

Oppo Reno 8 Price In India

पहले की रिपोर्टों ने संकेत दिया है कि Oppo Reno 8 भारत में 29,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ शुरू होगा. दूसरी ओर प्रो मॉडल की कीमत 42,000 रुपये और 46,000 रुपये के बीच होगी.

Oppo Reno 8 Pro Specifications

प्रो मॉडल के साथ शुरुआत करते हुए, OPPO ने पुष्टि की है कि इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले होगा. इसमें एक स्टीमलाइन्ड यूनिबॉडी डिजाइन होगा जो कैमरा बम्प को छोड़कर सिर्फ 7.34 mm मोटा है. स्मार्टफोन में मीडियाटेक 8100-मैक्स चिपसेट होगा जो पिछले साल के Reno 8 Pro डाइमेंशन 1200-मैक्स एसओसी की तुलना में प्रदर्शन में 12 प्रतिशत की वृद्धि और बिजली दक्षता में 50 प्रतिशत सुधार की पेशकश करेगा. इसके अलावा, डिवाइस में MariSilicon X NPU, 4K नाइट वीडियो क्षमता और ग्रेफाइट शीट के साथ एक कूलिंग सिस्टम होगा.

Oppo Reno 8 Specifications

दूसरी ओर वेनिला रेनो 8 मॉडल में डाइमेंशन 1300 चिपसेट होने की पुष्टि की गई है. यह एसओसी पिछले साल के रेनो 7 में प्रदर्शित डाइमेंशन 900 की तुलना में 40 प्रतिशत बेहतर प्रदर्शन और 20 प्रतिशत बेहतर बिजली दक्षता प्रदान करता है. इसके अलावा, डिवाइस में एक वीसी लिक्विड कूलिंग सिस्टम होगा, जिसमें दो प्रमुख सोनी कैमरा सेंसर होंगे और प्रो मॉडल की तरह पतली बॉडी होगी.एक ट्विटर टीजर से यह भी पता चलता है कि रेनो 8 सीरीज में 4500mAh की बैटरी होगी जिसे 80W सुपरवूक फास्ट चार्जिंग के साथ जोड़ा जाएगा.

Trending news