लॉन्च से पहले सामने आए OPPO Reno 8 के फीचर्स! जान फैन्स बोले- आशिक बनाया आपने..
Advertisement
trendingNow11258256

लॉन्च से पहले सामने आए OPPO Reno 8 के फीचर्स! जान फैन्स बोले- आशिक बनाया आपने..

Oppo Reno 8 Features: OPPO एक नई स्मार्टफोन सीरीज, Oppo Reno 8 Series भारत में लॉन्च करने जा रहा है. इस सीरीज के दोनों स्मार्टफोन्स, Oppo Reno 8 और Oppo Reno 8 Pro के बारे में आधिकारिक तौर पर तो जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन इसके फीचर्स लीक हुए हैं..

 

Photo Credit: GSMArena

Oppo Reno 8 5G Features Leaked before Launch in India: चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो (OPPO) ने कुछ समय पहले अपनी स्मार्टफोन सीरीज, Oppo Reno 8 Series चीन में लॉन्च की थी लेकिन तब इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी कि इस फोन को बाकी देशों में कब लॉन्च किया जा सकता है. आपको बता दें कि अब इस स्मार्टफोन को आने वाले दिनों में भारत में लॉन्च किया जा रहा है. भारत में लॉन्च होने से पहले ही इस स्मार्टफोन सीरीज के दोनों स्मार्टफोन्स के फीचर्स आधिकारिक तौर पर नहीं बल्कि मीडिया रिपोर्ट्स और लीक्स के जरिए सामने आ गए हैं. आइए जानते हैं कि ये फोन्स कब लॉन्च किये जा रहे हैं और इनमें क्या फीचर्स मिल रहे हैं.. 

भारत में लॉन्च हो रही Oppo Reno 8 Series 

सबसे पहले आइए जानते हैं कि इस स्मार्टफोन सीरीज को ओप्पो (OPPO) भारत में कब लॉन्च करने जा रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Oppo Reno 8 Series को भारत में 18 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा. इस सीरीज में दो स्मार्टफोन्स, Oppo Reno 8 और Oppo Reno 8 Pro शामिल होंगे जिनके बारे में काफी जानकारी लीक्स के जरिए पता चली है. Oppo Reno 8 5G को शिमर गोल्ड और शिमर ब्लैक, दो रंगों में लॉन्च किया जा सकता है. 

Oppo Reno 8 5G के फीचर्स 

आपको बता दें कि आधिकारिक तौर तो Oppo Reno 8 5G के फीचर्स के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन लीक्स के माध्यम से क्या पता चला है, वो हम आपको बता सकते हैं. टिप्स्टर्स के हिसाब से Oppo Reno 8  5G 6.43-इंच के एमोलेड डिस्प्ले, फुल एचडी+ रेसोल्यूशन और 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ लॉन्च हो सकता है. एंड्रॉयड 12 ओएस पर चलने वाला ये फोन Mediatek Dimensity 1300 SoC प्रोसेसर से लैस हो सकता है औए इसमें आपको 8GB तक RAM और 256GB तक का स्टोरेज दिया जा सकता है. 

सेल्फी लेने के लिए Oppo Reno 8 5G 32MP के फ्रंट कैमरे के साथ आ सकता है और इसमें एक ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है जिसमें 50MP का प्राइमेरी सेंसर, 8MP का दूसरा और 2MP का तीसरा सेंसर शामिल हो सकता है. ये स्मार्टफोन 4500mAh की बैटरी और 80W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जा सकता है.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर. 

Trending news