OnePlus ला रहा नया मिड-रेंज Smartphone, कंपनी ने बता दी लॉन्च डेट; फीचर्स भी आए सामने
Advertisement
trendingNow12151293

OnePlus ला रहा नया मिड-रेंज Smartphone, कंपनी ने बता दी लॉन्च डेट; फीचर्स भी आए सामने

OnePlus भारत में 1 अप्रैल को नया मिड-रेंज स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, जिसका नाम OnePlus Nord CE 4 है. कंपनी का दावा है कि नया OnePlus Nord CE 4 दमदार बैटरी के साथ आएगा. इस फोन में Qualcomm का Snapdragon 7 Gen 3 चिप लगा होगा.

 

OnePlus ला रहा नया मिड-रेंज Smartphone, कंपनी ने बता दी लॉन्च डेट; फीचर्स भी आए सामने

OnePlus जल्द ही भारत में 1 अप्रैल को अपना नया मिड-रेंज 5G स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 4 लॉन्च करने वाला है. कंपनी ने लॉन्च की तारीख तो बता दी है लेकिन फोन के फीचर्स के बारे में अभी पूरी जानकारी नहीं दी है. कुछ समय पहले ही OnePlus ने अपने हाई-एंड प्रीमियम फोन लॉन्च किए थे, इसीलिए ये अंदाजा लगाया जा रहा था कि अब कंपनी मिड-रेंज Nord सीरीज के नए फोन पर ध्यान देगी. और वही हुआ! OnePlus अब Nord CE 4 लाने वाली है.

कंपनी का दावा है कि नया OnePlus Nord CE 4 दमदार बैटरी के साथ आएगा. इस फोन में Qualcomm का Snapdragon 7 Gen 3 चिप लगा होगा. कंपनी का कहना है कि 'Snapdragon 7 सीरीज का यह लेटेस्ट प्रोसेसर कम बिजली खर्च करके भी शानदार परफॉर्मेंस देगा, जिससे आपकी बैटरी लंबे समय तक चलेगी.'  OnePlus कह रही है कि ये नया Snapdragon 7 Gen 3 चिप पुराने वाले चिप की तुलना में 15% ज्यादा तेज काम करेगा, गेम खेलने के लिए ग्राफिक्स 50% बेहतर होंगे और साथ ही ये 20% कम बिजली भी खर्च करेगा. 

fallback

मिलेगा ट्रिपल कैमरा सेटअप

कंपनी का ये भी कहना है कि उन्होंने डिजाइन और इस्तेमाल करने के अनुभव में कोई कमी नहीं की है. आप चाहे अपना पसंदीदा शो देख रहे हों, कई ऐप चला रहे हों या नए मोबाइल गेम खेल रहे हों, OnePlus Nord CE4 हर काम में आपका साथ देगा. OnePlus Nord CE 4 की कुछ झलकियाँ हाल ही में सामने आई हैं, जिनसे लगता है कि इस फोन में पीछे की तरफ तीन कैमरे होंगे. ये कैमरे पिछले Nord CE 3 से थोड़े अलग डिजाइन के हैं. अब दो बड़ी यूनिट की जगह तीन कैमरा मॉड्यूल हैं. 

कंपनी आने वाले हफ्तों में OnePlus Nord CE 4 इवेंट से पहले कुछ और फीचर्स के बारे में जानकारी दे सकती है. बता दें, पिछले साल लॉन्च हुए OnePlus Nord CE 3 की शुरुआती कीमत 26,999 रुपये थी. इसकी कीमत भी 30 हजार के आस-पास हो सकती है.

Trending news