घर का खटारा कूलर बन जाएगा AC! बस पंखे के नीचे फिट कर दें ये डिवाइस; ओढ़नी पड़ जाएगी रजाई
Advertisement

घर का खटारा कूलर बन जाएगा AC! बस पंखे के नीचे फिट कर दें ये डिवाइस; ओढ़नी पड़ जाएगी रजाई

पुराना कूलर भी AC जैसी ठंडी हवा देने लगेगा. आपको बस अपने पुराने कूलर के अंदर एक डिवाइस फिट करनी होगी. उसके बाद न गर्मी लगेगी और कूलर फुल स्पीड से ठंडी हवा देगा.

 

घर का खटारा कूलर बन जाएगा AC! बस पंखे के नीचे फिट कर दें ये डिवाइस; ओढ़नी पड़ जाएगी रजाई

मॉनसून भले ही भारत में आ गया है, लेकिन घर में अभी भी उमस और गर्मी लग रही है. न चाहते हुए भी कूलर और AC को चलाना पड़ रहा है.  लगातार चलने से कूलर की कूलिंग कम हो जाती है. लेकिन एक डिवाइस से आपका सारा काम आसान हो जाएगा. पुराना कूलर भी AC जैसी ठंडी हवा देने लगेगा. आपको बस अपने पुराने कूलर के अंदर एक डिवाइस फिट करनी होगी. उसके बाद न गर्मी लगेगी और कूलर फुल स्पीड से ठंडी हवा देगा. आइए जानते हैं आखिर क्या है यह डिवाइस...

Stookin 9V DC Submersible Pump Motor

Stookin 9V DC Submersible Pump Motor एक हॉबी किट है. यह पानी को ब्लॉक करके उसके ठंडा करती है. इसे Aluminum Water Cooling Block भी कहा जाता है. ये पूरी तरह Aluminium से बनी हुई मोटर है. इससे किसी भी पानी को ठंडा किया जा सकता है.

Stookin 9V DC Submersible Pump Motor Price

Stookin 9V DC Submersible Pump Motor को फिट करते ही कूलर शानदार कूलिंग देगा. यह मार्केट में आसानी से उपलब्ध हो जाएगा. अगर आप गर्मी में बाहर नहीं निकलना चाहते हैं, तो इसे आप ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं. इस पम्प मोटर की वैसे तो कीमत 999 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट से इसे 45 परसेंट के डिस्काउंट के साथ 545 रुपये में खरीद सकते हैं. इस पर ऑफर भी है, जिससे मोटर की कीमत और कम हो जाएगी. Flipkart Furniture से इस डिवाइस को खरीदने पर 250 रुपए का अलग से डिस्काउंट भी मिलेगा.

Stookin 9V DC Submersible Pump Motor को अगर आप फ्लिपकार्ट से ऑर्डर करेंगे तो 7 दिन में डिलीवरी हो जाएगी. फ्लिपकार्ट पर इसे 4 स्टार रेटिंग दी गई है. जिन लोगों ने भी इसे फ्लिपकार्ट से खरीदा है, उन्होंने इसे शानदार प्रोडक्ट बताया है. यानी खरीदने पर यह लंबे समय तक चलने वाली है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news