पुराना Cooler बन जाएगा AC! बस अंदर फिट कर दें 545 रुपये वाला डिवाइस, निकालनी पड़ेगी रजाई
Advertisement

पुराना Cooler बन जाएगा AC! बस अंदर फिट कर दें 545 रुपये वाला डिवाइस, निकालनी पड़ेगी रजाई

एक डिवाइस से आपका सारा काम आसान हो जाएगा. पुराना कूलर भी AC जैसी ठंडी हवा देने लगेगा. आपको बस अपने पुराने कूलर के अंदर एक डिवाइस फिट करनी होगी. आइए जानते हैं आखिर क्या है यह डिवाइस...

पुराना Cooler बन जाएगा AC! बस अंदर फिट कर दें 545 रुपये वाला डिवाइस, निकालनी पड़ेगी रजाई

भारत में अब तपती गर्मी पड़ना शुरू हो गई है. तापमान लगातार बढ़ता जा रहा है. ऐसे में राहत पाने के लिए लोगों ने कूलर और एसी ऑन कर लिए हैं. अभी भी भारत में ज्यादातर परिवार कूलर का इस्तेमाल करते हैं. यह कम बिजली में ठंडक करते हैं. लोग एक ही कूलर को सालों साल चलाते हैं. लेकिन एक समय के बाद कूलर ठंडक करना कम कर देते हैं. लेकिन एक डिवाइस से आपका सारा काम आसान हो जाएगा. पुराना कूलर भी AC जैसी ठंडी हवा देने लगेगा. आपको बस अपने पुराने कूलर के अंदर एक डिवाइस फिट करनी होगी. आइए जानते हैं आखिर क्या है यह डिवाइस...

Submersible Pump Motor

Submersible Pump Motor एक हॉबी किट है. यह पानी को ब्लॉक करके उसके ठंडा करती है. इसे Aluminum Water Cooling Block भी कहा जाता है. ये पूरी तरह Aluminium से बनी हुई मोटर है. इससे किसी भी पानी को ठंडा किया जा सकता है.

Submersible Pump Motor Price

Submersible Pump Motor को फिट करते ही कूलर शानदार कूलिंग देगा. यह मार्केट में आसानी से उपलब्ध हो जाएगा. अगर आप गर्मी में बाहर नहीं निकलना चाहते हैं, तो इसे आप ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं. इस पम्प मोटर की वैसे तो कीमत 999 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट से इसे 45 परसेंट के डिस्काउंट के साथ 545 रुपये में खरीद सकते हैं. 

Submersible Pump Motor को अगर आप फ्लिपकार्ट से ऑर्डर करेंगे तो 7 दिन में डिलीवरी हो जाएगी. फ्लिपकार्ट पर इसे 4 स्टार रेटिंग दी गई है. जिन लोगों ने भी इसे फ्लिपकार्ट से खरीदा है, उन्होंने इसे शानदार प्रोडक्ट बताया है. यानी खरीदने पर यह लंबे समय तक चलने वाली है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news