मुबारक हो: लॉन्चिंग से पहले शुरू हुई Nothing Phone (2) की बुकिंग, इन धमाकेदार फीचर्स से होगा लैस
Advertisement
trendingNow11762433

मुबारक हो: लॉन्चिंग से पहले शुरू हुई Nothing Phone (2) की बुकिंग, इन धमाकेदार फीचर्स से होगा लैस

Nothing Phone (2) Launch: नथिंग फोन (2) 11 को खरीदारी के लिए उपलब्ध हो जाएगा और उससे पहले ही कंपनी ने बड़ा ऐलान कर दिया है जिससे ग्राहकों का काफी समय और पैसा बचेगा. 

 

मुबारक हो: लॉन्चिंग से पहले शुरू हुई Nothing Phone (2) की बुकिंग, इन धमाकेदार फीचर्स से होगा लैस

Nothing Phone (2) Pre-Booking: नथिंग फोन (2) 11 जुलाई को लॉन्च होने जा रहा है, खास बात ये है कि इसकी लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी ने स्मार्टफोन के लिए प्री-ऑर्डर लेने की प्रक्रिया शुरू कर दी है. नथिंग फोन (2) भारत में फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा. फ्लिपकार्ट ने इसकी बिक्री करने के लिए अपकमिंग स्मार्टफोन का वेब पेज भी तैयार कर लिया है. इस वेब पेज में स्मार्टफोन से जुड़ी खासियतों के बारे में बताया गया है जो आपको हैरान कर देंगी. नथिंग फोन (2) को प्री-ऑर्डर करने वालों को फ्लैट 50% पर नथिंग ईयर (स्टिक) खरीदने का मौका मिलेगा. मूल रूप से ₹8,499 की कीमत वाले वायरलेस ईयरबड्स को बुकिंग ऑफर के तहत ₹4,250 पर खरीदा जा सकता है.

ये है बैंक ऑफर 

प्रमुख बैंक कार्ड के साथ इंस्टेंट डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है और इस बात की जानकारी भी फ्लिपकार्ट पेज से ही पता चली है. साथ ही, नथिंग फोन (2) की प्री-बुकिंग करने वालों को फोन (2) केस ₹499 में, स्क्रीन प्रोटेक्टर ₹399 में और नथिंग (पावर) 45वाट ₹1,499 के डिस्काउंटेड प्राइज पर मिलेगा.

नथिंग फोन को प्री बुक कैसे करें (2)

फ्लिपकार्ट पेज से पता चलता है कि नथिंग फोन (2) प्री-ऑर्डर पास कैसे काम करता है. इसके लिए ₹2,000 एडवांस खर्च करने पड़ेंगे और इससे प्री-बुकिंग की जा सकती है. 11 जुलाई को फोन की बिक्री शुरू होने के बाद, उपयोगकर्ता शेष राशि का भुगतान 11 जुलाई, रात 9 बजे से 20 जुलाई, रात 11:59 बजे तक कर सकते हैं.

नथिंग फ़ोन (2) एक्स्पेक्टेड फीचर्स 

नथिंग फोन (2) क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा. हैंडसेट नथिंग ओएस 2.0 कस्टम ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा. कहा जा जा रहा है कि स्मार्टफोन में 4,700mAH की बैटरी के साथ ग्राहकों को 6.7-इंच FHD+ डिस्प्ले भी दिया जाएगा. आगामी नथिंग फोन (2) काफी ज्यादा प्रीमियम होने वाला है और इस बात की जानकारी हुड नथिंग के सीईओ कार्ल पी दी थी. भारत में हैंडसेट की कीमत लगभग ₹40,000 होने की उम्मीद है. 

Trending news