Samsung-Oppo को 'खून के आंसू' रुलाने आ रहा Nokia का Flip Phone, डिजाइन एकदम चकाचक
Advertisement
trendingNow11711778

Samsung-Oppo को 'खून के आंसू' रुलाने आ रहा Nokia का Flip Phone, डिजाइन एकदम चकाचक

एक ऑस्ट्रियाई रिटेलर ने Nokia 2660 Flip में दो नए रंग को जोड़ा है. Nokia 2660 का नया अवतार जिसमें फ्लिप को शामिल किया गया है. यह मूल रूप से काले, नीले और लाल रंगों में जारी किया गया था, जबकि हरे और गुलाबी रंगों को अब जोड़ा गया है.

Samsung-Oppo को 'खून के आंसू' रुलाने आ रहा Nokia का Flip Phone, डिजाइन एकदम चकाचक

Nokia बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है और नए-नए फोन्स मार्केट में उतारकर स्मार्टफोन मार्केट में फिर कब्जा करना चाहता है. इसका फ्लिप फोन भी काफी पॉपुलर है. Nokia 2660 Flip ने काफी सुर्खियां बटौरीं. अब एक ऑस्ट्रियाई रिटेलर ने Nokia 2660 Flip में दो नए रंग को जोड़ा है. Nokia 2660 का नया अवतार जिसमें फ्लिप को शामिल किया गया है. यह मूल रूप से काले, नीले और लाल रंगों में जारी किया गया था, जबकि हरे और गुलाबी रंगों को अब जोड़ा गया है. Nokia 2660 Flip के नए कलर वेरिएंट पिछले मॉडल की तरह ही हैं.

Nokia 2660 Flip Design
Nokia 2660 Flip, एक प्रमुख Nokia फ्लिप फोन था जो KaiOS प्लेटफ़ॉर्म पर नहीं चलता था. यह फोन एक द्वितीयक डिस्प्ले के साथ आता है, जिसमें 2.8 इंच का प्राइमरी स्क्रीन और 1.77 इंच का सेकेंडरी डिस्प्ले है. Nokia 2660 Flip में यूनिसोक T107 प्रोसेसर है और माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 32GB तक का स्टोरेज सपोर्ट करता है. इसमें MP3 प्लेयर, FM रेडियो और ब्लूटूथ 4.2 कनेक्टिविटी भी शामिल है. 

Nokia 2660 Flip Battery
Nokia 2660 Flip में 1,450mAh की दमदार बैटरी मिलती है और इसे माइक्रो-यूएसबी पोर्ट के माध्यम से चार्ज किया जा सकता है. फोन में 0.3 एमपी कैमरा और एलईडी फ्लैश है, साथ ही 5 संपर्कों तक तुरंत कॉल करने के लिए एक इमरजेंसी बटन भी है. 

Nokia 2660 Flip के नए कलर वेरिएंट के अनुसार, हरे रंग के मॉडल में गोल्ड-टिंटेड डी-पैड और कैमरा आइलैंड है. फोन का कीपैड शरीर के हरे रंग की तुलना में गहरा है. दूसरी ओर, 2660 फ्लिप का पिंक एडीशन एक गहरे गुलाबी कीपैड और डी-पैड के गुलाब गुलाबी खत्म को दर्शाता है. दोनों कलर वेरिएंट में रिटेलर के डेटाबेस में पहले से ही कई इमेज हैं.

यह स्पष्ट नहीं है कि Nokia 2660 Flip के दो नए कलर वेरिएंट कब उपलब्ध होंगे. इसको लेकर कंपनी ने अभी तक कुछ नहीं बताया है.

Trending news