ये LED टीवी देंगी घर पर थिएटर वाला मजा, मल्टीप्लेक्स में पैसे बर्बाद करने की नहीं पड़ेगी जरूरत
Advertisement

ये LED टीवी देंगी घर पर थिएटर वाला मजा, मल्टीप्लेक्स में पैसे बर्बाद करने की नहीं पड़ेगी जरूरत

Smart LED TV: इन स्मार्ट LED TVs की मार्केट में काफी ज्यादा डिमांड है और इनकी कीमत भी काफी कम है, इन पर फिल्में देखने पर थिएटर वाला एक्सपीरियंस मिलता है ये ठीक मल्टीप्लेक्स वाले एक्सपीरियंस जैसा होता है. 

ये LED टीवी देंगी घर पर थिएटर वाला मजा, मल्टीप्लेक्स में पैसे बर्बाद करने की नहीं पड़ेगी जरूरत

LED TV: अगर आपके घर में दो से तीन टीवी पहले से मौजूद है और आप हॉल या गेस्ट रूम के लिए एक और किफायती स्मार्ट एलइडी टीवी खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए मार्केट के सबसे दमदार ऑप्शन लेकर आए हैं जो आपके घर को सिनेमा हॉल में बदल देंगे. दरअसल हमेशा स्मार्ट टीवी लेकर आए हैं जो ना सिर्फ आपके बजट में फिट हो जाएगा बल्कि इसकी पिक्चर क्वालिटी भी धुआंधार.

Adsun Frameless 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Android Based TV  

यह 32 इंच की एचडी रेडी एलईडी स्मार्ट टीवी है जो बेजल लेस डिस्प्ले के साथ आती है साथ ही साथ इसमें कलर पॉप काफी अच्छा है जिसकी वजह से आपको थिएटर स्टाइल एक्सपीरियंस मिलता है और पिक्चर क्वालिटी क्रिस्टल क्लियर रहती है. इस स्मार्ट एलईडी टीवी को वैसे तो 8200 रुपए में खरीदा जा सकता है लेकिन इसकी असल कीमत ₹29,999 और इस पर 72 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसकी कीमत इतनी कम हो जाती है. 

स्मार्ट एलइडी टीवी पर कई बैंक ऑफर भी दिए जा रहे हैं जिनका फायदा लिया जा सकता है और डिस्काउंट का लाभ उठाया जा सकता है. अगर खासियत की बात की जाए तो इस स्मार्ट एलइडी टीवी में आपको नेटफ्लिक्स अमेजॉन प्राइम से लेकर disney+ हॉटस्टार और यूट्यूब जैसे एप्स का सपोर्ट मिल जाता है. इतना ही नहीं इस स्मार्ट एलईडी टीवी में 20 वॉट का साउंड आउटपुट और 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट आपको देखने को मिल जाता है.

MarQ by Flipkart 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Coolita TV  

यह 32 इंच की एचडी रेडी एलईडी स्मार्ट टीवी है जो बेजल लेस डिस्प्ले के साथ आती है साथ ही साथ इसमें कलर पॉप काफी अच्छा है जिसकी वजह से आपको थिएटर स्टाइल एक्सपीरियंस मिलता है और पिक्चर क्वालिटी क्रिस्टल क्लियर रहती है. इस स्मार्ट एलईडी टीवी को वैसे तो 8,349 रुपये में खरीदा जा सकता है लेकिन इसकी असल कीमत ₹21,000 और इस पर 60 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसकी कीमत इतनी कम हो जाती है. 

स्मार्ट एलइडी टीवी पर कई बैंक ऑफर भी दिए जा रहे हैं जिनका फायदा लिया जा सकता है और डिस्काउंट का लाभ उठाया जा सकता है. अगर खासियत की बात की जाए तो इस स्मार्ट एलइडी टीवी में आपको अमेजॉन प्राइम और यूट्यूब जैसे एप्स का सपोर्ट मिल जाता है. इतना ही नहीं इस स्मार्ट एलईडी टीवी में 24 वॉट का साउंड आउटपुट और 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट आपको देखने को मिल जाता है.

Trending news