Mivi Model E Review: बजट रेंज में इस स्मार्टवॉच का नहीं कोई तोड़, डिजाइन और फीचर्स उड़ा देंगे होश
Advertisement
trendingNow11513929

Mivi Model E Review: बजट रेंज में इस स्मार्टवॉच का नहीं कोई तोड़, डिजाइन और फीचर्स उड़ा देंगे होश

Mivi Smartwatch: मीवी एक देसी ब्रांड है जो ग्राहकों के लिए एक धमाकेदार स्मार्टवॉच लेकर आया है, ये किफायती रेंज में लॉन्च की गई है लेकिन इसके फीचर्स महंगी Smartwatches पर ही भारी पड़ेंगे.

Mivi Model E Review: बजट रेंज में इस स्मार्टवॉच का नहीं कोई तोड़, डिजाइन और फीचर्स उड़ा देंगे होश

Mivi Model E Smartwatch: Mivi ने हाल ही में ग्राहकों के लिए धुआंधार स्मार्टवॉच मार्केट में लॉन्च की है. ये एक किफायती रेंज वाली स्मार्टवॉच है जिसे ग्राहक आसानी से परचेज कर सकते हैं. हमने इस स्मार्टवॉच को टेस्ट करके देखा है और इसके हर एक फीचर को बखूबी से जांचा परखा है और तब जाकर हम किसी नतीजे पर पहुंच पाए हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि इसे खरीदना आखिर आपके लिए कैसा रहेगा. 

fallback

डिजाइन और बिल्ड 

डिजाइन और बिल्ड की बात करें तो देखने में ही नहीं असल में भी ये स्मार्टवॉच काफी दमदार और मजबूत है. इसे पहनने के दौरान हमारे साथ कई बार हुआ जब  ये हाथ से नीचे गिर चुकी है लेकिन इसके बावजूद भी ये स्मार्टवॉच किसी भी तरह के डैमेज से बच निकली है, आपको जानकर हैरानी होगी कि इसे बनाने के लिए हाई ग्रेड मटीरियल का इस्तेमाल किया गया है. ऐसे में अगर आप एडवेंचर पर जाने के शौक़ीन है तो ये आपको काफी पसंद आएगी. ये क्लीन स्क्वेयर डिजाइन सपोर्ट करती है जो काफी अट्रैक्टिव नजर आता है और साथ ही साथ काफी प्रीमियम लुक देता है.  

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स 

अगर बात करें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की तो ये स्मार्टवॉच एक बड़े 1.69" इंच के HD डिस्प्ले को सपोर्ट करती है जो आपको एक अच्छा विजुअल एक्सपीरियंस ऑफर करता है. ये डिस्प्ले आउटडोर में भी अच्छी क्लियरिटी देता है. धूप ज्यादा होने के बावजूद भी आप इसमें अच्छी तरह से समय देख सकते हैं और नोटिफिकेशन्स को पढ़ सकते हैं. ये 500 निट्स की मैक्सिमम ब्राइटन सपोर्ट करता है. 

अगर बात करें बैटरी की तो ये एक बार पूरी तरह चार्ज होने के बाद पूरे 7 दिनों तक काम कर सकती है और अगर स्टैंडबाय टाइम की बात करें तो ये 20 दिनों का है जिसका मतलब ये हुआ कि आप अगर इसे डेली यूज में नहीं ला रहे हैं तो ये ज्यादा समय तक चल सकती है. हमने इसे इस्तेमाल करके देखा तो ये 7 दिन से ज्यादा ही समय तक चली जो काफी अच्छा है. इसमें स्मार्ट चार्जिंग ऑफर की गई है. 

अगर आप चाहें तो स्मार्टवॉच को ऐप की मदद से स्मार्टफोन से भी कनेक्ट करवाया जा सकता है और इसके बाद आप हेल्थ फीचर्स को ट्रैक कर सकते हैं, इतना ही नहीं आप स्मार्टवॉच मन 50 से ज्यादा वॉच फेस भी इस्तेमाल कर सकते हैं और अपने मूड के हिसाब से इन्हें चुन सकते हैं. 

fallback

वाटरप्रूफ है स्मार्टवॉच 

मीवी की इस स्मार्टवॉच को IP68 वाटरप्रूफ रेटिंग मिली हुई है. इस रेटिंग का इस्तेमाल करके आप आसानी से स्विमिंग करने के दौरान और हैवी रेन के दौरान स्मार्टवॉच को सुरक्षित रख सकते हैं. अगर आप एडवेंचर के शौकीन हैं तो पानी और कीचड़ की फ़िक्र करने की जरूरत नहीं है, आप अपनी स्मार्टवॉच को आसानी से सुरक्षित रख सकते हैं. आपको बता दें कि ये मेड इन इंडिया स्मार्टवॉच है ऐसे में भारतीयों को ये काफी पसंद आएगी.

क्या है हमारा फैसला 

आपको बता दें कि इस स्मार्टवॉच की कीमत वैसे तो 3,999 रुपये है लेकिन ऑफर में इसे 1,799 रुपये में बेचा जा रहा है. इस बजट रेंज के हिसाब से देखें तो मेटैलिक फिनिश वाली ये दमदार स्मार्टवॉच फीचर्स से भरी हुई है और ये स्टाइलिश होने के साथ ही ट्रेंडी है. ऐसे में इसे खरीदना आपके लिए फायदे की डील साबित हो सकता है.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news