20 बल्ब जितनी रोशनी फेंकती है ये छोटी LED लाइट, आंखें चौंधिया जाएंगी आपकी
Advertisement
trendingNow11704624

20 बल्ब जितनी रोशनी फेंकती है ये छोटी LED लाइट, आंखें चौंधिया जाएंगी आपकी

LED Light: कैम्पिंग के लिए ऐसी लाइट की जरूरत पड़ती है जो जल्दी खराब ना होती हो और लम्बे समय तक रोशनी भी दे सकती हो, अगर आपको ऐसी लाइटिंग की तलाश है तो आपकी तलाश अब पूरी हुई है. 

20 बल्ब जितनी रोशनी फेंकती है ये छोटी LED लाइट, आंखें चौंधिया जाएंगी आपकी

Camping Flash Light: कैंपिंग पर जा रहे हैं और कैंपिंग के लिए आपको एक ऐसी लाइटिंग की जरूरत है जो 4 से 5 घंटे तक आराम से रोशनी दे सके साथ ही साथ इसका आकार बेहद ही छोटा हो तो आपके लिए मार्केट में वैसे तो कई ऑप्शन मौजूद हैं लेकिन इनकी कीमत कई बार से ज्यादा होती है. अगर आप कम कीमत में एक बेहतरीन प्रोडक्ट की तलाश में है जो अच्छी खासी लाइटिंग जनरेट करें और अच्छे खासे एरिया तक इस लाइट को फैलाए तो आज हम आपके लिए मार्केट का सबसे तगड़ा ऑप्शन लेकर आए. आपके फायदे रेंज में एक ऐसा प्रोडक्ट चाहते हैं तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. चलिए आज हम आपको एक ऐसे ही प्रोडक्ट के बारे में बताने जा रहे हैं.

कौन सा है यह प्रोडक्ट 

जिस प्रोडक्ट के बारे में हम आपसे बात कर रहे हैं उसका नाम जीकेपी प्रोडक्ट्स मल्टीपल की चेन एलईडी लाइट विद बॉटल ओपनर है. इस प्रोडक्ट को आप ऑनलाइन मार्केट से परचेज कर सकते हैं.   आपको इस बारे में अंदाजा भी नहीं होगा यह कितना दमदार प्रोडक्ट है. यह अमेज़न पर उपलब्ध है और इससे ग्राहक सिर्फ ₹115 में खरीद सकते हैं. इतनी कम कीमत में ऐसा प्रोडक्ट मिल पाना वाकई में काफी मुश्किल काम होता है लेकिन अमेजन पर आपको यह प्रोडक्ट दिया जा रहा है. आप इस प्रोडक्ट को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए यह उपलब्ध है.

कैसे करता है काम

आपको बता दें कि यह 1 स्क्वायर शेप की एलईडी फ्लैश लाइट है. इस एलईडी फ्लैश लाइट के चारों तरफ एक मजबूत फ्रेम लगा हुआ है जिसमें आपको एक बॉटल ओपनर तो मिलता ही है साथ ही साथ आपको एक कैराबिनर भी मिल जाता है जिसका काम इस फ्लैशलाइट को सुरक्षित करना होता है क्योंकि आप इसे कहीं पर भी फिक्स कर सकते हैं. यह एलईडी फ्लैश लाइट इतनी ज्यादा चमकदार है कि यह 500 लुमेंस की रोशनी फेंक सकती है. यह रोशनी एक बड़े एरिया को कवर करती है और आपको अंधेरे का पता भी नहीं चलता है.

Trending news