सिर्फ 10 रुपये के ये LED बल्ब चौंधिया देंगे आपकी आंखें, थोक के भाव में खरीद रहे हैं ग्राहक
Advertisement
trendingNow11468543

सिर्फ 10 रुपये के ये LED बल्ब चौंधिया देंगे आपकी आंखें, थोक के भाव में खरीद रहे हैं ग्राहक

LED Light: घर पर रात के समय हल्की रोशनी की जरूरत होती है ऐसे में मार्केट में किफायती कीमत में एक खास तरह का बल्ब मिल रहा है जो ना सिर्फ बेहतरीन लाइटिंग देता है बल्कि इसकी कीमत भी बेहद ही कम है.

Photo Credit: skyshopy.com

Tiny LED Bulb: अगर आपके घर में कई सारे कमरे हैं और आप हर कमरे में एक नाइट लैंप लगवाना चाहते हैं तो यह थोड़ा महंगा साबित हो सकता है क्योंकि नाइट लैंप की कीमत काफी ज्यादा होती है. हालांकि रात को रोशनी की जरूरत पड़ती ही है. ऐसे में आज हम आपके लिए एक खास तरह का बल्ब लेकर आए हैं जो ना सिर्फ बेहतरीन लाइटिंग जनरेट करता बल्कि बेहद ही किफायती भी है. अगर आप भी इसके बारे में जानना चाहते हैं तो हम आज उसके बारे में विस्तार में बताने जा रहे हैं.

कौन से हैं ये बल्ब और कितनी है ये कीमत 

दरअसल ये यूएसबी बल्ब हैं जो आकार में 2 सेंटीमीटर के आसपास होते हैं लेकिन इनकी लाइटिंग काफी जबरदस्त होती है. इस लाइटिंग की बदौलत आप रात के समय में कमरे में ठीक ठाक विजिबिलिटी हासिल कर सकते हैं और इसे गाइडिंग लाइट की तरह भी इस्तेमाल कर सकते हैं. यूएसबी लाइट्स होने की वजह से ग्राहक इन्हें पावरबैंक में लगाकर भी इस्तेमाल कर सकते हैं. इतना ही नहीं इन्हें चार्जर के साथ भी लगाकर इस्तेमाल किया जा सकता है. आपको बता दें कि ये लाइट्स बेहद ही किफायती हैं.

अगर बात करें कीमत की तो इसके सिंगल यूनिट की कीमत सिर्फ 10 रुपये है और ग्राहक इसे स्काईशॉपी की वेबसाइट से खरीद सकते हैं. अगर आप इन्हें घर पर डिलीवर करवाते हैं तो इनके लिए आपको 50 रुपये से लेकर 90 रुपये तक का डिलीवरी चार्ज देना पड़ सकता है. ये लाइट्स सफेद रंग में उपलब्ध हैं और आकार में छोटी हैं. ग्राहकों के बीच इनकी डिमांड तेजी से बढ़ रही है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news