Arjun Tendulkar ने लिया विकेट तो सचिन ने किया कुछ ऐसा; ट्विटर पर मिले ऐसे रिएक्शन्स
Advertisement

Arjun Tendulkar ने लिया विकेट तो सचिन ने किया कुछ ऐसा; ट्विटर पर मिले ऐसे रिएक्शन्स

MI Vs SRH Arjun Tendulkar Takes 1st IPL Wicket: अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने आईपीएल का पहला विकेट चटकाया. विकेट लेते ही सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को स्क्रीन पर देखा गया. वो खुशी से ताली मार रहे थे. उसके बाद से ही ट्विटर पर अर्जुन तेंदुलकर टॉप पर ट्रेंड कर रहे हैं. लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं और गजब के रिएक्शन्स दे रहे हैं. 

 

Arjun Tendulkar ने लिया विकेट तो सचिन ने किया कुछ ऐसा; ट्विटर पर मिले ऐसे रिएक्शन्स

Arjun Tendulkar Takes 1st IPL Wicket: IPL में कल यानी 18 अप्रैल को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच मुकाबला खेला गया, जिसको मुंबई इंडियंस (MI Vs SRH) ने 14 रन से जीत लिया. इसी के साथ 5 में से 3 मैच जीतकर मुंबई इंडियंस 6ठें पायदान पर पहुंच गया है. मैच में अर्जुन तेंदुलकर की खूब चर्चा हुई. क्योंकि सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने आईपीएल का पहला विकेट चटकाया. विकेट लेते ही सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को स्क्रीन पर देखा गया. वो खुशी से ताली मार रहे थे. उसके बाद से ही ट्विटर पर अर्जुन तेंदुलकर टॉप पर ट्रेंड कर रहे हैं. लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं और गजब के रिएक्शन्स दे रहे हैं. 

कप्तान रोहित शर्मा ने अर्जुन तेंदुलकर को आखिरी का ओवर दिया. उस वक्त हैदराबाद को जीत के लिए 6 गेंद पर 20 रन चाहिए थे. उन्होंने न सिर्फ विकेट लिया. बल्कि घातक यॉर्कर्स से विरोधी बल्लेबाजों की नाक में दम कर दिया. 

Watch Arjun Tendulkar 1st IPL Wicket

 

 

उसके बाद ट्विटर पर अर्जुन तेंदुलकर ट्विटर पर टॉप ट्रेंड करने लगे. लोगों ने अर्जुन की खूब तारीफ की. साथ ही कहा बताया कि तेंदुलकर परिवार का आईपीएल में पहला विकेट है. क्योंकि सचिन तेंदुलकर ने आईपीएल में एक भी विकेट नहीं लिया था. अर्जुन तेंदुलकर ने यह कारनामा कर दिखाया. प्रीति जिंटा, शाहरुख खान जैसे बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अर्जुन की खूब तारीफ की....

 

 

आइए देखते हैं लोगों ने कैसे रिएक्शन्स दिए....

 

 

Trending news