iPhone 13 को शख्स ने खरीदा सिर्फ 35 हजार रुपये में! ऑर्डर करने के तुरंत बाद Flipkart ने कर दिया कांड
Advertisement
trendingNow11372415

iPhone 13 को शख्स ने खरीदा सिर्फ 35 हजार रुपये में! ऑर्डर करने के तुरंत बाद Flipkart ने कर दिया कांड

Flipkart Sale: iPhone 13 पर फ्लिपकार्ट भारी एक्सचेंज ऑफर दे रही है. प्रणीत नाम के एक शख्स ने ऑफर का फायदा उठाया है और iPhone 13 को 35 हजार रुपये में खरीद लिया. लेकिन दो दिन बाद ही फ्लिपकार्ट ने कांड कर दिया.

 

iPhone 13 को शख्स ने खरीदा सिर्फ 35 हजार रुपये में! ऑर्डर करने के तुरंत बाद Flipkart ने कर दिया कांड

Flipkart Big Billion Days Sale चल रही है. सेल में स्मार्टफोन्स पर धमाकेदार डिस्काउंट्स दिए जा रहे हैं. महंगे से महंगे स्मार्टफोन्स पर गजब ऑफर मिल रहा है. iPhones पर भी काफी छूट दी रही है. एक शख्स ने 70 हजार रुपये वाला iPhone 13 सिर्फ 35 हजार रुपये में फ्लिपकार्ट से ऑर्डर किया. शख्स ऑर्डर करके काफी एक्साइटेड था. लेकिन दो दिन बाद ही फ्लिपकार्ट ने ऐसा खेल खेला कि शख्स की सारी एक्साइटमेंट खत्म हो गई. आइए जानते हैं क्या है मामला...

iPhone 13 पर फ्लिपकार्ट भारी एक्सचेंज ऑफर दे रही है. प्रणीत नाम के एक शख्स ने ऑफर का फायदा उठाया है और iPhone 13 को 35 हजार रुपये में खरीद लिया. पर दो दिन बाद ही ऑर्डर कैंसिल हो गया. जिसको देखकर प्रणीत गुस्से से लाल हो उठा और ट्विटर पर फ्लिपकार्ट को टैग करते हुए अपनी भड़ास निकाली. 

 

 

प्रणीत ने ट्विटर पर प्रिंटशॉट डालते हुए ट्वीट किया, 'मैं कंज्यूमर कोर्ट में अपनी शिकायत कैसे करूं. प्लीज मेरी मदद करें.' साथ ही फ्लिपकार्ट को टैग करते हुए #FlipkartBigBillionDays #Flipkart हैशटैग्स का इस्तेमाल किया.

 

जिसके बाद लोगों ने भी इस पर रिएक्शन्स दिए, राकेश नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'वैसे नकली फ्लिपकार्ट पहले सेल प्राइस 50 हजार बताता है, फिर थोड़ी देर बाद 50 से 52 फिर 54 और फिर 57 करता है. इसलिए फ्लिपकार्ट एक घटिया प्लैटफॉर्म लगता है पर क्या करें ज्यादातर स्मार्टफोन वहीं मिलते हैं. एफ से फ्लिपकार्ट, एफ से फ्रॉड.'

बता दें, Flipkart पर बिग बिलियन डेज सेल 23 सितंबर से शुरू हुई है. iPhone 13 सेल में काफी चर्चा में है. लोगों को उम्मीद थी कि फोन 50 हजार रुपये में मिल जाएगा. हुआ भी कुछ ऐसा ही. सेल में भारी डिस्काउंट्स के साथ iPhone 13 को बेचा गया. कई लोगों को सस्ते में फोन मिल भी गया. लेकिन कुछ लोगों के ऑर्डर हो कैंसिल कर दिया गया. हो सकता हो कि सेलर के पास स्टॉक खत्म हो गया हो. कारण जो भी हो, लेकिन जिनका कैंसिल हुआ. सबसे ज्यादा निराशा उन्हीं को हुई होगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news