Amazon Great Freedom Festival Sale: बंपर डिस्काउंट पर मिल रहे टीवी-फ्रिज समेत ये आइटम्स, ग्राहकों की हो जाएगी मौज
Advertisement

Amazon Great Freedom Festival Sale: बंपर डिस्काउंट पर मिल रहे टीवी-फ्रिज समेत ये आइटम्स, ग्राहकों की हो जाएगी मौज

Festival Sale: आज से अमेजन पर Freedom Festival Sale शुरू हो गई है जिसमें ग्राहक कई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर तगड़ा डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं और आज हम आपको उन्हीं प्रोडक्ट्स के बारे में बताने जा रहे हैं. 

Photo Credit: Amazon.com

Freedom Festival Sale: आजादी का जश्न मनाने के लिए अमेजन ने 6 से 10 अगस्त के लिए Freedom Festival Sale की शुरुआत की है. इस सेल में ग्राहक प्रोडक्ट्स पर तगड़ा डिस्काउंट ले सकते हैं. अगर आप भी अपने घर में कुछ नये होम अप्लायंस लेकर आना चाहते हैं लेकिन आपका बजट थोड़ा कम पड़  रहा है तो अब परेशान होने की जरूरत नहीं है. आज हम आपको इस सेल में डिस्काउंटेड प्राइज में मिल रहे बेहतरीन प्रोडक्ट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी खरीदारी पर ग्राहक बेहतरीन डिस्काउंट ले पाएंगे. चलिए जानते हैं कौन से हैं ये प्रोडक्ट्स और कितना है इन पर मिल रहा डिस्काउंट. 

OnePlus 50 inches U सीरीज 4K LED स्मार्ट TV: जिस स्मार्ट टीवी के हम बात कर रहे हैं उसकी कीमत अमेज़न पर इस समय ₹35999 दिखाई जा रही है, हालांकि यह इसकी असल कीमत नहीं है क्योंकि इस पर ग्राहकों को ₹14000 की बचत करने का मौका दिया जा रहा है. ऐसा इसलिए है क्योंकि सेल चल रही है. आपको बता दें कि इस स्मार्ट एलईडी टीवी की असल कीमत ₹49999 है लेकिन इस सेल की वजह से इसकी कीमत इतनी ज्यादा डाउन हो गई है. आपको बता दें कि इस स्मार्ट टीवी में बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलते हैं इसमें 4K यूएचडी डिस्पले ऑफर की गई है. इसके साथ ही इसमें hdr10 सर्टिफिकेट भी शामिल किया गया है. आपको बता दें कि इस स्मार्ट एलईडी टीवी में 30 वाट के डॉल्बी ऑडियो स्टीरियो स्पीकर दिए गए हैं जो बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी ऑफ करता है. इसमें हैंड्स फ्री कंट्रोल भी ऑफर किया गया है जो स्मार्ट टीवी को को एक नेक्स्ट लेवल पर ले जाता है.

Samsung 253L 3 Star Inverter डबल डोर रेफ्रिजरेटर: अगर फ्रीडम फेस्टिवल सेल में आप भी एक रेफ्रिजरेटर खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि इस पर भी तगड़ा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है, हालांकि हर रेफ्रिजरेटर पर यह ऑफर वैलिड नहीं है क्योंकि कुछ चुनिंदा प्रोडक्ट ही इस ऑफर में शामिल है. जिस रेफ्रिजरेटर की हम बात कर रहे हैं उसकी कीमत अमेज़न पर सिर्फ ₹25790 दिखाई जा रही है जबकि यह असल कीमत नहीं है क्योंकि इसकी असल कीमत ₹31990 है, लेकिन इस पर ₹6200 का डिस्काउंट दिया जा रहा है. डिस्काउंट के बाद इतनी कम कीमत आपको इतने बड़े रेफ्रिजरेटर के लिए चुकानी पड़ेगी. अगर बात करें खासियत होगी तो यह 253 लीटर की क्षमता के साथ आता है. इसे 3 स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग भी मिली हुई है यह डिजिटल इनवर्टर कंप्रेसर के साथ आता है. यह रेफ्रिजरेटर काफी ज्यादा स्पेशियस है और इसमें आप काफी सारा सामान रख सकते हैं. आकार में ये बड़ा भी है और इसके साथ आप को 1 साल की प्रोडक्ट मैन्युफैक्चरिंग वारंटी और 10 साल की कंप्रेसर वारंटी मिलती है. इन प्रोडक्ट्स के अलावा सेल में स्मार्टफोन्स और म्यूजिक डिवाइसेज पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news