iPhone 14 Pro जैसा Smartphone सिर्फ 8,499 रुपये में! फीचर्स और डिजाइन ने मचाया हड़कंप
Advertisement
trendingNow11580102

iPhone 14 Pro जैसा Smartphone सिर्फ 8,499 रुपये में! फीचर्स और डिजाइन ने मचाया हड़कंप

Lava Yuva 2 Pro के स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया गया है. फोन में कई धमाकेदार फीचर्स दिए जा रहे हैं. आइए जानते हैं Lava Yuva 2 Pro की कीमत और फीचर्स....

iPhone 14 Pro जैसा Smartphone सिर्फ 8,499 रुपये में! फीचर्स और डिजाइन ने मचाया हड़कंप

Lava ने पिछले साल 7,799 रुपये वाला LAVA Yuva Pro नाम का समार्टफोन लॉन्च किया था. अब ऐसा लगता है कि कंपनी इसका सक्सेसर वर्जन लॉन्च करने वाला है. लॉन्च की अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है, लेकिन Lava Yuva 2 Pro के स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया गया है. फोन में कई धमाकेदार फीचर्स दिए जा रहे हैं. आइए जानते हैं Lava Yuva 2 Pro की कीमत और फीचर्स....

Lava Yuva 2 Pro Price In India

मुंबई के दो ऑफलाइन रिटेलर्स ने Yuva 2 Pro की सेल को शुरू कर दिया है. दोनों रिटेलर्स फोन को 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ 8,499 रुपये में बेच रहे हैं. फोन को तीन कलर (पर्पल, व्हाइट और ग्रीन) में पेश किया गया है. 

Lava Yuva 2 Pro Design

Lava Yuva 2 Pro का डिजाइन बिल्कुल iPhone 14 Pro जैसा लग रहा है. पीछा के कैमरा मॉड्यूल बिल्कुल वैसा ही है. रियर-फेसिंग कैमरों की प्लेसिंग के साथ LED फ्लैश है. ऐसा प्रतीत होता है कि डिवाइस वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले से लैस है. डिवाइस में एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर है.

Lava Yuva 2 Pro Specs

Lava Yuva 2 Pro में 6.5-इंच का LCD डिस्प्ले है. फोन MediaTek Helio G37 चिपसेट द्वारा संचालित होता है. फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 13MP का सेंसर है. इसके साथ दो VGA कैमरे मिलते हैं. वहीं सामने की तरफ 5MP का सेल्फी कैमरा है. वहीं फोन में 5000mAh की दमदार बैटरी मिल रही है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news