तहलका मचाने आया Lava Blaze 2, मेड इन इंडिया का रुतबा और प्रीमियम डिजाइन है सबसे बड़ी खासियत
Advertisement
trendingNow11646362

तहलका मचाने आया Lava Blaze 2, मेड इन इंडिया का रुतबा और प्रीमियम डिजाइन है सबसे बड़ी खासियत

Lava Blaze 2 : लावा ने एंट्री लेवल सेगमेंट में अपनी धाक जमाने के लिए 10 हजार से कम कीमत में इस स्मार्टफोन को पेश किया है जो ना सिर्फ प्रीमियम ग्लास बैक के साथ आता है बल्कि इसमें धाकड़ फीचर्स भी शामिल हैं. 

तहलका मचाने आया Lava Blaze 2, मेड इन इंडिया का रुतबा और प्रीमियम डिजाइन है सबसे बड़ी खासियत

Blaze 2 Smartphone Launch: बेहद ही किफायती कीमत पर हाई-टेक प्रदर्शन के साथ Lava ने भारतीय मार्केट में अपना धाकड़ स्मार्टफोन Blaze 2 उतार दिया है. इसकी कीमत 10,000 रुपये से भी कम है लेकिन आपको अगर लग रहा है कि इसके डिजाइन और फीचर्स में कंपनी ने किसी तरह की कमी की है तो आप एकदम गलत हैं. आपको बता दें कि प्रीमियम ग्लास फिनिश और पंच-होल डिस्प्ले के साथ द ब्लेज़ 2 एक धुआंधार एंट्री लेवल स्मार्टफोन बन जाता है. अगर आपको इस स्मार्टफोन के बारे में और जानना है तो आज हम आपको इसकी खासियतों के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं. 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन 

8,999 रुपये की कीमत पर, ब्लेज़ 2 को भारत में लॉन्च किया गया है जो ग्राहकों की जेब के ऊपर बोझ नहीं डालती है. ब्लेज़ 2 के लॉन्च के साथ, लावा 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और ब्लोट-फ्री एंड्रॉइड एक्सपीरियंस अपने ग्राहकों को प्रदान करेगा. इसमें 2.5डी कर्व्ड स्क्रीन के साथ 16.51 सेमी (6.5-इंच) एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले लगाई गई है. स्मार्टफोन में बिल्ट इन 18W फास्ट चार्जर और टाइप सी चार्जिंग पोर्ट के साथ एक साइड फिंगरप्रिंट सेंसर को भी शामिल किया गया है. डिवाइस एंड्रॉइड 13 में अपग्रेड और दो साल के सुरक्षा अपडेट के साथ आता है.

बात करें अगर कैमरे की तो स्मार्टफोन के रियर में 13MP AI डुअल कैमरा और सेल्फी के लिए 8MP कैमरा के साथ आता है. स्मार्टफोन के इनबिल्ट कैमरा फीचर्स में ब्यूटी, एचडीआर, नाइट, पोर्ट्रेट, एआई, प्रो, पैनोरमा, स्लो मोशन, फिल्टर्स, मोशन फोटो, टाइम लैप्स, ऑडियो नोट और इंटेलिजेंट स्कैनिंग शामिल हैं. डिवाइस बेहतर कॉलिंग अनुभव के लिए डुअल माइक नॉइज़ कैंसिलेशन के साथ आता है.

यह डिवाइस बॉटम फायरिंग स्पीकर्स और 5000 एमएएच की लंबी चलने वाली बैटरी के साथ आता है. बेहतर कॉलिंग अनुभव के लिए यह डुअल माइक नॉइज़ कैंसलेशन प्रदान करता है. डिवाइस व्हाट्सएप और फेसबुक एप्लिकेशन क्लोनिंग के साथ भी आता है ताकि एक ही डिवाइस में कई अकाउंट्स को चलाया जा सके. 

10 हज़ार से कम कीमत में ये एक दमदार स्मार्टफोन बन सकता है क्योंकि इसमें 255,298 का उच्चतम AnTuTu बेंचमार्क स्कोर किया गया है साथ Unisoc T616 प्रोसेसर भी इसमें ऑफर किया जाता है. यह स्मार्टफोन 6GB रैम के साथ A75 बिग कोर आर्किटेक्चर पर आधारित ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ आता है जिसे अतिरिक्त 5GB वर्चुअल रैम और 128GB UFS 2.2 ROM द्वारा बढ़ाया जा सकता है. बिक्री के बाद बेहतर कस्टमर एक्सपीरियंस के लिए ग्राहकों को 'घर पर मुफ्त सेवा' प्रदान की जाएगी, जिसमें ग्राहकों को डोर टू डोर सर्विस मिलती है. ब्लेज़ 2 विशेष रूप से 18 अप्रैल को दोपहर 12:00 बजे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon.in पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. ये एक मेड इन इंडिया स्मार्टफोन है.

Trending news