मार्केट में आग लगाने आ रहा Lava Agni 2, खासियत जानकर चौंधिया जाएंगी आपकी आंखें
Advertisement
trendingNow11687596

मार्केट में आग लगाने आ रहा Lava Agni 2, खासियत जानकर चौंधिया जाएंगी आपकी आंखें

Lava Agni 2: इस बजट रेंज स्मार्टफोन में ना सिर्फ आपको एक धुआंधार Amoled Display मिलेगा बल्कि इसमें आपको एक 120 Hz का रिफ्रेश रेट भी दिया जाएगा जो एक नेस्क्ट लेवल एक्सपीरियंस देगा. 

मार्केट में आग लगाने आ रहा Lava Agni 2, खासियत जानकर चौंधिया जाएंगी आपकी आंखें

Agni 2 Smartphone Launching: भारतीय स्मार्टफोन ब्रांड Lava अपनी अग्नि सीरीज में एक और अफोर्डेबेल स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है जिसका नाम Lava Agni 2 है. ये स्मार्टफोन अफोर्डेबल होने के साथ ही मार्केट में अपनी रेंज के तमाम स्मार्टफोन्स को कड़ी टक्कर देने की पूरी तैयारी में हैं. इस स्मार्टफोन की झलक सामने आ चुकी है जिसमें इसका डिजाइन जोरदार दिखाई दे रहा है. ऐसा कहा जा रहा है कि अग्नि 2 स्मार्टफोन अगले हफ्ते लॉन्च किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन ने मार्केट में लॉन्च होने से पहले ही अच्छी-खासी सुर्खियां बटोर ली हैं, सिर्फ डिजाइन ही नहीं बल्कि इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन को लेकर जो जानकारी सामने आई है उससे आप इसे मिल रहे रिस्पॉन्स के बारे में अच्छी तरह से समझ सकते हैं. तो चलिए जानते हैं इस मेड इन इंडिया स्मार्टफोन में यूजर्स को क्या कुछ मिलने वाला है. 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन 

Lava Agni 2 स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में बात की जाए तो जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 50-मेगापिक्सल का क्वॉड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा जो जोरदार फोटोग्राफी के काम आने वाला है, ये कैमरा सेटअप बेहद ही खास होगा. इस क्वॉड कैमरा सेटअप से स्मार्टफोन का डिजाइन और भी ज्यादा यूनीक और स्टाइलिश नजर आता है साथ ही साथ ये प्रीमियम फील भी ऑफर करेगा. कैमरा सेटअप के साथ ही एक एलईडी फ्लैश भी दिया जाएगा जो नाईट फोटोग्राफी को और भी ज्यादा बेहतर बना देता है. 

अग्नि 2 एक फीचर लोडेड स्टाइलिश स्मार्टफोन होने वाला है जो किफायती भी हो सकता है जिससे भारतीय ग्राहकों की जेब पर बोझ नहीं पड़ेगा. इस फीचर लोडेड स्टाइलिश स्मार्टफोन की कीमत 20 हजार रुपये के आसपास हो सकती है, हालांकि इसकी सही जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिल पाएगी. अन्य खासियतों की बात की जाए तो अग्नि 2 स्मार्टफोन में ग्राहकों को डबल-रीइन्फोर्स्ड प्रीमियम ग्लास बैक डिज़ाइन ऑफर किया जाएगा साथ ही साथ ग्राहकों को एक नेक्स्ट लेवल परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन के साथ मीडियाटेक डायमेंसिटी 7050 SoC प्रोसेसर दिया जाएगा. इस प्रोसेसर के साथ आने वाला ये देश का पहला स्मार्टफोन भी होगा. इसके अतिरिक्त, स्मार्टफोन में कर्व्ड Amoled डिस्प्ले के साथ 120hz का रिफ्रेश रेट भी दिया जाएगा. कुल मिलाकर ये एक स्टाइलिश और हाईटेक स्मार्टफोन होगा जो ग्राहकों को प्रीमियम फील ऑफर करेगा. 

Trending news