Oppo-Vivo को पटखनी देने वाला Lava फोन फिर से आया स्टॉक में, देखते ही दीवाने हो जाएंगे ग्राहक
Advertisement
trendingNow11814200

Oppo-Vivo को पटखनी देने वाला Lava फोन फिर से आया स्टॉक में, देखते ही दीवाने हो जाएंगे ग्राहक

 Lava Smartphone: हाई डिमांड की वजह से लावा का यह स्मार्टफोन काफी दिन से आउट ऑफ स्टॉक चल रहा था, लेकिन अब एक बार फिर से यह उपलब्ध हो चुका है.

 

Oppo-Vivo को पटखनी देने वाला Lava फोन फिर से आया स्टॉक में, देखते ही दीवाने हो जाएंगे ग्राहक

Lava Agni 2 Smartphone: Lava Agni 2 स्मार्टफोन हाई डिमांड की वजह से कुछ दिनों से आउट ऑफ स्टॉक चल रहा था, लेकिन अब एक बार फिर से अमेजन पर यह उपलब्ध हो चुका है. हालांकि इसे अब ₹19999 में नहीं खरीदा जा सकेगा. इस स्मार्टफोन पर मिल रहा इंट्रोडक्टरी डिस्काउंट ऑफर अब खत्म कर दिया गया है और अमेजॉन से इसे खरीदने के लिए आपको ₹21999 चुकाना पड़ेंगे. यह स्मार्टफोन मिड रेंज में प्रीमियम स्मार्टफोन का मजा देता है और यही वजह है कि लोग इसे खरीदने के लिए बेताब है. तो चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन में कौन सी खासियत है जो लोगों को दीवाना बना रही हैं.

3D डुअल कर्व्ड डिजाइन 

Lava Agni 2 स्मार्टफोन में यूजर्स को 3D डुअल कर्व्ड डिजाइन देखने को मिलता है जो इस रेंज के शायद ही किसी स्मार्टफोन में दिखाई देगा. इसमें 6.78 की FHD+ Amoled डिस्प्ले भी मिल जाती है. कर्व्ड डिजाइन की वजह से ये यूनीक और प्रीमियम नजर आता है. 

बड़ा एमोलेड डिस्प्ले 

लावा अग्नि 2 में ग्राहकों को 6.78 इंच का बड़ा डिस्प्ले मिल जाता है जिसमें काफी वाइब्रेंट कलर्स देखने को मिलते हैं, इसकी वजह से यूजर्स को तगड़ा एक्सपीरियंस मिलता है और मूवीज देखने और गेम खेलने में काफी मजा आता है. 

डाईमेंसिटी प्रोसेसर 

लावा के इस स्मार्टफोन में पहली बार DIMENSITY 7050 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, इस पर गेमिंग और मल्टी-टास्किंग जैसे कामों को करने में यूजर्स को अच्छा एक्सपीरियंस मिलेगा. 

5G बैंड का सपोर्ट 

यूजर्स को 5G सर्विसेज का पूरा मजा देने के लिए इस स्मार्टफोन में 13 5G बैंड्स का सपोर्ट दिया गया है. इसके साथ यूजर्स को काफी तेज स्पीड में इंटरनेट चलाने का भी एक्सपीरियंस मिलता है. ऐसे में अगर आप अब तक सुस्त रफ़्तार वाले इंटरनेट को ही चला पाए हैं तो लावा के इस स्मार्टफोन के साथ अब आप तेज रफ़्तार में इंटरनेट चलाने का मजा ले सकते हैं.

50 MP कैमरा 

Lava Agni 2 स्मार्टफोन में ग्राहकों को रियर में 50MP का क्वॉड रियर कैमरा सेटअप मिल जाता है, इस सेटअप में मेन लेंस 1.0 माइक्रॉन पिक्सल सेंसर है, जो बेहतरीन लाइट अब्जॉर्बिंग कपैसिटी के साथ आता है, इससे फोटोज और ज्यादा क्लियर नजर आती हैं. फ्रंट की बात करें तो स्मार्टफोन में 16MP का सेल्फी कैमरा मिलता है. 

Trending news