Jio के एक रिचार्ज से 388 दिनों की फुर्सत! हर रोज 2 GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का पूरा मजा
Advertisement

Jio के एक रिचार्ज से 388 दिनों की फुर्सत! हर रोज 2 GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का पूरा मजा

Jio Recharge: इस रिचार्ज प्लान को एक बार एक्टिव करवाने के बाद आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं पड़ती है और आप एक साल से ज्यादा तक इंटरनेट और कॉलिंग का मजा ले सकते हैं. 

Jio के एक रिचार्ज से 388 दिनों की फुर्सत! हर रोज 2 GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का पूरा मजा

Jio Long Validity Recharge:  Jio के रिचार्ज प्लांस में एक सबसे बड़ी खासियत यह देखने को मिलती है कि हर बजट रेंज के हिसाब से कंपनी रिचार्ज प्लान तैयार करती है. इनमें भी वैरायटी देखने को मिलती है क्योंकि आप अपनी जरूरतों के हिसाब से अलग-अलग प्लान चुन सकते हैं. अगर आप ज्यादा इंटरनेट का इस्तेमाल करते हैं तो ऐसे प्लान मौजूद हैं जिनमें जरूरत से ज्यादा इंटरनेट मिलता है तो वही जिसको वैलिडिटी ज्यादा चाहिए होती है उसके लिए भी कई प्लान मौजूद हैं. हालांकि 2 महीने या 4 महीने की वैलिडिटी वाले प्राण कुछ लोगों को पसंद नहीं आते हैं ऐसे लोगों के लिए एक जोरदार प्लान कंपनी पेश करती है जिसे एक बार रिचार्ज करवाने के बाद 1 साल से भी ज्यादा समय के लिए फुर्सत हो जाती है. अगर आप भी कंपनी के कस्टमर हैं तो आज हम आपके लिए इस प्लान की डिटेल लेकर आए हैं जिससे आप भी समझ सके कि इस प्लान को खरीदना आपके लिए कैसा रहेगा.

कौन सा है रिचार्ज 

Jio के जिस प्लान के बारे में हम बात कर रहे हैं उसकी कीमत ₹2999 है, इस प्लान में आपको लंबी वैलिडिटी ऑफर की जाती है जिसकी बदौलत आप को हर महीने रिचार्ज करवाने की जरूरत नहीं पड़ती है. आपको बता दें कि इस प्लान में पूरे 912 जीबी डाटा दिया जाता है. इतना ही नहीं इस प्लान में ग्राहकों को हाई स्पीड इंटरनेट मिलता है जो वीडियो डाउनलोडिंग और वीडियो स्ट्रीमिंग में बड़ा काम आता है. अगर हर रोज के हिसाब से देखें तो इस प्लान में 2.5 जीबी डाटा दिया जाता है जिससे ग्राहक अपनी इंटरनेट संबंधी जरूरतों के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं. आपको बता दें कि इस प्लान में हर रोज ग्राहकों को सौ s.m.s. भी दिए जाते हैं.

अगर आपको लग रहा है कि इस प्लान के फायदे यहीं पर खत्म हो जाते हैं तो ऐसा नहीं है क्योंकि इस प्लान के साथ आप को 365 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जाती है. इस वैलिडिटी में चार चांद लगाने के लिए कंपनी अपने इस प्लान के साथ 23 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी भी ऑफर कर रही है जिसके बाद इस प्लान की वैलिडिटी कुल मिलाकर 388 दिनों की हो जाती है. वही अगर डाटा की बात करें तो कंपनी कंप्लीमेंट्री 87 जीबी डाटा ऑफर कर रही है. इन सारे बेनिफिट्स की बदौलत या प्लान किसी भी ग्राहक के लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news