एक रिचार्ज और 12 महीने की छुट्टी, Jio यूजर्स आज ही एक्टिवेट करवा सकते हैं ये प्लान
Advertisement

एक रिचार्ज और 12 महीने की छुट्टी, Jio यूजर्स आज ही एक्टिवेट करवा सकते हैं ये प्लान

Yearly Recharge Plan: अगर आप हर महीने अपने फोन में रिचार्ज कराने के झंझट से छुटकारा चाहते हैं तो जियो अपने ग्राहकों को बेहतरीन ऑप्शन देता है जिसमें आपको हर महीने रिचार्ज नहीं करवाना पड़ता है और एक बार में ही साल भर का काम हो जाता है. 

एक रिचार्ज और 12 महीने की छुट्टी, Jio यूजर्स आज ही एक्टिवेट करवा सकते हैं ये प्लान

Unlimited Calling: Jio इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है क्योंकि यूजर्स अब हर महीने प्रीपेड प्लान रिचार्ज करवाने के झंझट से छुटकारा पा सकते हैं. दरअसल कंपनी कैसा प्लान पेश कर रही है जिसमें बस एक बार रिचार्ज करवाना पड़ेगा और फिर 365 दिनों तक आप अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही हाई स्पीड इंटरनेट कब मजा ले सकते हैं. अगर आपको इस प्लान की जानकारी नहीं है तो आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं.

2,545 रुपये का प्लान 

इस प्लान में ग्राहकों को हर रोज अनलिमिटेड कॉल्स, डेली 1.5GB डेटा और 100 SMS मिलते हैं. इतना ही नहीं ग्राहकों को इस प्लान में कई सारे Jio Apps का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाता है जो बड़े काम के हैं. इस प्लान की वैधता पूरे एक साल की यानी 365 दिनों की है. ऐसे में ग्राहकों को इसे बार-बार रिचार्ज करवाने की जरूरत नहीं पड़ती है. 

2897 रुपये प्लान

इस प्लान में ग्राहकों को हर रोज के हिसाब से 2GB डेटा दिया जाता है और इसके साथ में अनलिमिटेड कॉलिंग और हर रोज 100 SMS दिए जाते हैं. जैसा कि हमनें बताया कि आज हम सिर्फ 365 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं ऐसे में इस प्लान की वैलिडिटी भी साल भर की है. 

2,999 रुपये का प्लान 

ये Jio का साल भर की वैलिडिटी के साथ आने वाला सबसे महंगा प्लान है जिसके लिए 3000 रुपये चुकाने पड़ते हैं. इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर रोज 2.5GB डेटा और 100 SMS दिए जाते हैं और इसकी वैलिडिटी भी बाकी प्लान्स की तरह ही 365 दिन की है. इस प्लान में ग्राहकों को कुछ ट्रेंडिंग OTT प्लैटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है. ये प्लान आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है. 

Trending news