Jio Recharge: ये हैं सबसे सस्ते प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स, महज 149 रुपये से शुरू है इनकी कीमत
Advertisement

Jio Recharge: ये हैं सबसे सस्ते प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स, महज 149 रुपये से शुरू है इनकी कीमत

Jio Recharge Plans: किफायती रिचार्ज प्लान खोजना काफी मुश्किल होता है लेकिन Jio प्रीपेड कस्टमर्स के सामने ऐसी कोई समस्या नहीं है और उनके लिए बेहद ही सस्ते प्लान्स मौजूद हैं. 

Jio Recharge: ये हैं सबसे सस्ते प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स, महज 149 रुपये से शुरू है इनकी कीमत

Jio Recharge: अगर आप एक जिओ प्रीपेड कस्टमर हैं और हर महीने कोई महंगा वाला रिचार्ज प्लान एक्टिव करवाते हैं जिसमें आपको बेनिफिट्स तो काफी मिल जाते हैं लेकिन आप इन्हें इस्तेमाल नहीं कर पाते हैं और आपके पैसे बर्बाद हो जाते हैं तो अब आपके सामने ऐसी कोई भी समस्या नहीं आएगी. दरअसल Jio प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स की लिस्ट में ऐसी कुछ रिचार्ज प्लान्स शामिल हैं जिनमें महंगे प्लान्स वाले बेनिफिट्स तो मिलते ही हैं लेकिन इनके लिए आपको 200 रुपये से भी कम का खर्च करना पड़ता है. अगर आप भी ऐसा ही रिचार्ज प्लान एक्टिव करवाना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए Jio के कुछ ऐसे ही रिचार्ज प्लान्स लेकर आए हैं जो आपके बजट में भी फिट हो जाएंगे और आपको इनमें काफी सारे बेनिफिट्स भी मिल जाते हैं.   

कौन सा हैं ये सस्ते रिचार्ज प्लान्स 

149 रुपये का रिचार्ज प्लान: Jio अपने प्रीपेड रिचार्ज पोर्टफोलियो में 149 रुपये का प्रीपेड प्लान भी ग्राहकों को पेश करता है जिसमें आपको दमदार बेनिफिट्स देखने को मिल जाते हैं जिनकी बदौलत ना सिर्फ आपको अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा मिल जाता है बल्कि आपको इसमें इंटरनेट बेनिफिट्स भी मिल जाते हैं जो बेहद ही दमदार हैं. इस प्लान की वैलिडिटी पूरे 20 दिनों की है और ऐसे में ग्राहकों को हर रोज 1 जीबी डाटा दिया जाता है. इतना ही नहीं 20 जीबी डाटा के साथ ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग साथ ही साथ 100 SMS भी मिल जाते हैं. ये प्लान किफायती भी है और बेनिफिट्स से भरा हुआ भी है. 

179 रुपये का रिचार्ज प्लान: इस रिचार्ज प्लान में कंपनी काफी सारे बेनिफिट्स ऑफर करती है जिनमें कॉलिंग जैसे बेनिफिट्स तो शामिल ही हैं साथ ही साथ इंटरनेट भी इस प्लान में जोड़ा गया है जिससे ग्राहकों को फायदा मिलता है. इस प्लान की वैलिडिटी पूरे 24 दिनों की है और ऐसे में ग्राहकों को हर रोज 1 जीबी डाटा दिया जाता है. इतना ही नहीं 24 जीबी डाटा के साथ ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग साथ ही साथ 100 SMS भी मिल जाते हैं. 

Trending news