Jio के सस्ते रिचार्ज ने कर दी सबकी छुट्टी! धुआंधार इंटरनेट स्पीड के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा
Advertisement

Jio के सस्ते रिचार्ज ने कर दी सबकी छुट्टी! धुआंधार इंटरनेट स्पीड के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा

Jio Plans: जिओ अपने ग्राहकों को वैसे काफी बेहतरीन प्लान्स ऑफर करता है लेकिन आप अगर कुछ एक्स्ट्रा बेनिफिट्स चाहते हैं तो अब हम आपके लिए एक धमाकेदार प्रीपेड प्लान लेकर आए हैं जो आपको काफी पसंद आएगा. 

Jio के सस्ते रिचार्ज ने कर दी सबकी छुट्टी! धुआंधार इंटरनेट स्पीड के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा

Jio Plan: Jio प्रीपेड प्लान्स के बारे में अगर आपको ज्यादा जानकारी नहीं है तो आज हम आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन लेकर आए हैं जो ना सिर्फ बेहद किफायती है बल्कि जब आप इसमें मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में जानेंगे तो आपको खुशी होगी. दरअसल इस प्लान में आपको नॉर्मल प्लान्स जैसे बेनिफिट्स तो मिलेंगे ही लेकिन इसमें आपको कुछ खास बेनिफिट्स भी दिए जाएंगे जो आपको इस प्लान की कीमत के हिसाब से काफी पसंद आएंगे. Jio का का ये प्रीपेड प्लान काफी ट्रेंडिंग है और आज हम आपको इसके बारे में बताएंगे.

 Jio का 1499 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 

Jio के जिस प्लान के बारे में हम बात करने जा रहे हैं उसकी कीमत 1499 रुपए है. जैसा कि हम पहले ही बता चुके हैं यह एक प्रीपेड प्लान है और इसमें आपको एक लाइफ साइकिल की वैलिडिटी मिलती है जिसका मतलब हुआ आप 1 महीने तक इस्तेमाल कर पाएंगे. इस प्लान में वैसे तो कई बड़ी खासियत है देखने को मिल जाती है लेकिन जो इसकी सबसे बड़ी खासियत है वह है इसकी इंटरनेट स्पीड जो 300mbps है जिसमें आपको 300mbps अपलोड और 300mbps डाउनलोड स्पीड मिलती है जो ऐसे लोगों के लिए जबरदस्त है जो फिल्में और गाने के साथ ही अपने पसंदीदा वीडियो डाउनलोड करते रहते हैं. यह प्लान शायद आपको थोड़ा महंगा लग सकता है लेकिन अगर आपको दफ्तर के काम के सिलसिले में हाई स्पीड इंटरनेट चाहिए तो यह आपके बड़े काम आ सकता है.

क्या है अन्य बेनिफिट्स

अगर अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड डाटा मिलता है जो आपको प्रीपेड प्लान में आमतौर पर देखने को नहीं मिलता है. आप जितना मर्जी चाहे उतनी डाउनलोडिंग कर सकते हैं और फिल्में देखने के साथ-साथ अपनी पसंदीदा वेबसाइट पर समय बिता सकते हैं और इसके लिए आपको अलग से कोई भी चार्ज नहीं देना पड़ेगा.

अगर आपको यह बेनिफिट कम लग रहा है तो बता दें कि आपको इस प्लेटफार्म पर ओटीटी सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा जिसमें नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम समेत डिजनी प्लस हॉटस्टार के साथ ही तकरीबन एक दर्जन से ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के सब्सक्रिप्शन शामिल हैं जो आपको फ्री ऑफ कॉस्ट मिलने वाले हैं. इसके साथ ही आप अनलिमिटेड कॉलिंग का भी लाभ ले सकते हैं.

Trending news