Jio का बड़ा धमाका, फाइबर कनेक्शन चलेगा 15 दिन ज्यादा, कंपनी ने उतारा नया ऑफर
Advertisement

Jio का बड़ा धमाका, फाइबर कनेक्शन चलेगा 15 दिन ज्यादा, कंपनी ने उतारा नया ऑफर

Jio Fiber: भारत में आजादी के जश्न का मजा दोगुना करने के लिए Jio ने एक दमदार ऑफर का ऐलान कर दिया है जिसमें ग्राहकों को उम्मीद से भी ज्यादा बेनिफिट्स मिलने वाले हैं. 

Jio का बड़ा धमाका, फाइबर कनेक्शन चलेगा 15 दिन ज्यादा, कंपनी ने उतारा नया ऑफर

भारत में आजादी के जश्न के तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं और उस जश्न का मजा दोगुना करने के लिए Jio अपने ग्राहकों के लिए नया प्लान ले कर आया है. आज आपको बता दें कि 75वें  स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कंपनी अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा देने जा रही है. आपको बता दें कि ये ऑफर फाइबर कनेक्शंस के लिए है. दरअसल कंपनी अपने फाइबर कनेक्शन को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाना चाहती है जिसकी वजह से इस ऑफर की शुरुआत की गई है. 

क्या है ये ऑफर 

जियोफाइबर को ज्यादा से ज्यादा यूजर्स तक पहुंचाने के लिए कंपनी ने ‘हर घर तिरंगा, हर घर जियो फाइबर’ ऑफर शुरू किया है, इस ऑफर में जो लोग नया फाइबर कनेक्शन खरीदेंगे उन्हें ज्यादा दिनों के लिए वैलिडिटी मिलेगी. इस ऑफर में जो ग्राहक फाइबर पोस्टपेड एंटरटेनमेंट बोनांजा प्लान सब्सक्राइब करेंगे वो 15 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी का लाभ ले सकेंगे. ये सिर्फ नये ग्राहकों के लिए लागू है. जो लोग नया कनेक्शन लेंगे सिर्फ वही इस ऑफर का लाभ ले पाएंगे.  

Jio ‘Har Ghar JioFiber’ ऑफर इन प्लान्स में मिलेगा  

आपको बता दें कि जिओ फाइबर में ग्राहकों को 15 दिन की अलग से जो वैलिडिटी दी जा रही है उसके लिए 499 रुपये, 599 रुपये, 799 रुपये और 899 रुपये वाले प्लान की खरीदने पड़ेंगे. इन प्लान्स के साथ ही ग्राहक इस दमदार ऑफर का लाभ ले पाएंगे. ये ऑफर 6 या 12 महीने के प्लान पर लागू रहेगा। इसके लिए ग्राहकों को 19 अगस्त तक अपना प्लान एक्टिवेट करवा लेना है तभी आपको ऑफर का लाभ मिल पाएगा नहीं तो आप नया कनेक्शन लेने के बावजूद भी इस दमदार ऑफर का लाभ नहीं ले पाएंगे. अगर आपको ये प्लान पसंद आया है और आप भी इसके फायदे जानकर हैरान हैं तो अब आपके पास इसका लाभ लेने का मौका है. 

Trending news