Latest Movies Free में देखें! इस रिचार्ज प्लान के साथ मिल रहा Netflix का सब्सक्रिप्शन, यूजर्स की मौज पक्की
Advertisement

Latest Movies Free में देखें! इस रिचार्ज प्लान के साथ मिल रहा Netflix का सब्सक्रिप्शन, यूजर्स की मौज पक्की

Jio Recharge: Jio के रिचार्ज प्लान में काफी सारे बेनिफिट्स मिलते हैं, हालांकि जिस प्लान के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उसमें आपको मनोरजन का खजाना मिल जाएगा. 

Latest Movies Free में देखें! इस रिचार्ज प्लान के साथ मिल रहा Netflix का सब्सक्रिप्शन, यूजर्स की मौज पक्की

Free Movies: अगर आप एक जिओ फाइबर ग्राहक हैं तो आप कुछ ही प्लान्स का इस्तेमाल करते होंगे जिनमें आपको अच्छा-खासा इंटरनेट मिल जाता होगा, हालांकि कंपनी कुछ ऐसे प्लान भी ऑफर करती है जिनमें इंटरनेट तो दिया ही जाता है लेकिन इनमें आपको कुछ ऐसे बेनिफिट्स भी देखने को मिल जाते हैं जो आपको मनोरंजन का पूरा मजा देते हैं. इन प्लान्स में आपको बेनिफिट्स जोरदार मिल जाते हैं. अगर आप भी ऐसे ही फाइबर प्लान के बारे में जनाना चाहते हैं तो आज हम आपको एक दमदार ऑप्शन के बारे में बताने जा रहे हैं. 

कौन सा है यह प्लान और क्या है इसकी खासियत

जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं वह असल में फाइबर का प्रीपेड प्लान है जिसकी कीमत 1499 रुपए है. इस प्लान में आपको अनलिमिटेड 300mbps की इंटरनेट स्पीड मिलती है. इतनी तगड़ी स्पीड और अनलिमिटेड इंटरनेट लल्ला किसी बड़े तोहफे से कम नहीं है क्योंकि आमतौर पर कंपनियां इतने ज्यादा बेनिफिट सॉफ्ट नहीं करती है लेकिन ऑफर सिर्फ इतने ही नहीं है बल्कि अभी तो बस शुरुआत है क्योंकि अब हम जिन ऑफर्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उनके बारे में जाने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे.

इस प्लान में आपको अनलिमिटेड इंटरनेट के साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी मिलती है और इन सारे ऑफर्स की वैलिडिटी पूरे 30 दिन तक रहती है. इस प्लान की जो सबसे बड़ी खासियत है वह इस में मिलने वाला ओटीटी सब्सक्रिप्शन है जो एक या दो आपका नहीं होता बल्कि इसमें आपको तकरीबन 17 प्लेटफॉर्म्स के सब्सक्रिप्शन दिए जाते हैं जिनमें नेटफ्लिक्स के साथ प्राइम वीडियो डिजनी प्लस हॉटस्टार और वूट सेलेक्ट जैसे प्लेटफार्म शामिल है. इस प्लान को रिचार्ज करवा कर आप काफी पैसों की बचत कर सकते हैं. इस रिचार्ज प्लान का इस्तेमाल करके आप आसानी से बिना पैसे खर्च किए हुए Netflix का मजा ले सकते हैं जिसके लिए आप काफी पैसे खर्च करते हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आग

Trending news