गदर मचा रहा Jio का सबसे सस्ता प्लान, Free अनलिमिटेड कॉलिंग और इंटरनेट का मिलेगा मजा
Advertisement
trendingNow11453888

गदर मचा रहा Jio का सबसे सस्ता प्लान, Free अनलिमिटेड कॉलिंग और इंटरनेट का मिलेगा मजा

Jio Prepaid: Jio के इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा तो मिलेगा ही, साथ ही में आपको अन्य बेनिफिट्स भी देखने को मिलेंगे जिनमें हाई-स्पीड इंटरनेट के साथ ही कई अन्य ऑफर्स भी शामिल हैं.

गदर मचा रहा Jio का सबसे सस्ता प्लान, Free अनलिमिटेड कॉलिंग और इंटरनेट का मिलेगा मजा

Jio Cheapest Recharge Plan: Jio के प्लान्स को किफायती कीमत और उनमें मिलने वाले धमाकेदार ऑफर्स के लिए जाना जाता है. इन प्लान्स में ग्राहकों को कॉलिंग और Internet के साथ ही कई अन्य बेनिफिट्स भी मिलते हैं. अगर प्रीपेड रिचार्ज का इस्तेमाल करते हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसा तगड़ा प्लान लेकर आए हैं जो आपके बजट में आसानी से फिट हो जाएगा और सबसे खास बात ये है कि इसमें सब कुछ फ्री मिलता है. 

कौन सा है ये प्रीपेड प्लान और क्या है इसकी खासियत 

Jio के जिस प्रीपेड प्लान की हम बात कर रे हैं उसकी कीमत सिर्फ 299 रुपये है और ये सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान है जिसमें धमाकेदार ऑफर्स मिल जाते हैं. अगर बात करें वैलिडिटी की तो इस प्लान में आपको सबसे पहले पूरे 28 दिनों की वैलिडिटी मिल जाती है. इस वैलिडिटी के साथ ही ग्राहक पूरे 56 जीबी हाई-स्पीड डेटा का लाभ भी ले सकते हैं. इस डेटा के साथ ही आप महीने भर अपनी पसंदीदा फिल्में देख सकते हैं साथ ही सोशल मीडिया का भी आनंद ले सकते हैं. 

अगर आपको ये बेनिफिट्स कम लग रहे हैं तो आपके लिए प्लान में और भी बहुत सारी खासियतें हैं जिनके बारे में आज हम आपको बताएंगे. इस प्लान में आपको पूरे 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट मिल जाता है और आप देश भर में कहीं पर भी फ्री में जितना मर्जी उतना कॉल पर बार-चीत कर सकते हैं. इतने सस्ते प्लान में ये बेनिफिट मिलना वाकई में एक बड़ी बात है. बता दें कि अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही ग्राहकों को इस प्लान में हर रोज 100 SMS भी दिए जाते हैं जिन्हें आप जरूरत पड़ने पर इस्तेमाल कर सकते हैं. ये SMS आप खत्म करें या नहीं, आपको हर रोज ही 100 SMS यूज करने को मिलेंगे. इस प्लान में और भी कई बेनिफिट्स में हैं जिनमें ग्राहकों को Jio TV, Jio Cinema, Jio Security के साथ ही Jio Cloud का भी सब्सक्रिप्शन मिल जाता है. 

Trending news