थोड़ा महंगा है लेकिन Jio Fiber के इस प्लान का नहीं कोई तोड़, सब कुछ Free मिलेगा इसमें
Advertisement

थोड़ा महंगा है लेकिन Jio Fiber के इस प्लान का नहीं कोई तोड़, सब कुछ Free मिलेगा इसमें

jio Fiber: अगर आपको इंटरनेट के साथ फ्री OTT बेनिफिट्स भी चाहिए तो आज हम आपके लिए एक धमाकेदार प्रीपेड प्लान लाए हैं जिसमें वो सब कुछ मिलेगा जिसकी आपको जरूरत है. 

 

थोड़ा महंगा है लेकिन Jio Fiber के इस प्लान का नहीं कोई तोड़, सब कुछ Free मिलेगा इसमें

Jio Fiber Offer: Jio Fiber के प्लान्स काफी किफायती हैं और इन्हें खरीदना ग्राहकों के बजट में आसानी से फिट हो जाता है. अगर आप फिल्में देखने के शौकीन हैं और आपको OTT प्लेटफॉर्म के सब्सक्रिप्शन पर पैसे खर्च नहीं करने हैं तो आज हम आपके लिए एक धमाकेदार ऑफर लेकर आए हैं जो आपको काफी पसंद आएगा. दरअसल ये एक जबरदस्त रिचार्ज प्लान है जिसमें आपको OTT के फायदे भी मिलेंगे और वो भी फ्री ऑफ़ कॉस्ट. तो चलिए जानते हैं कौन सा है ये प्लान. 

कौन सा है ये प्लान 

Jio Fiber के जिस प्रीपेड प्लान के बारे में हम आपको रहे हैं उसकी कीमत 1,499 रुपये है. इस प्लान को ग्राहक आसानी से परचेज कर सकते हैं. इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत ये है कि इसमें आपको 300 Mbps की डाउनलोडिंग स्पीड मिल जाती है. इतना ही नहीं, इस प्लान में आपके लिए इतने सारे बेनिफिट्स ऑफर किए गए हैं कि आप उनका अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं और इस कीमत में ऐसे बेनिफिट्स शायद ही किसी प्लान में दिए जाते होंगे.

कौन से बेनिफिट्स इस प्लान में हैं शामिल 

अगर बात की जाए बेनिफिट्स की तो इस प्लान में आपको तमाम तरह के बेनिफिट्स देखने को मिल जाएंगे जिनमें सबसे पहले प्लान वैलिडिटी शामिल है. आपको इस प्लान में 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है इसके साथ ही अगर बात की जाए इंटरनेट स्पीड की तो यह 300mbps की है जो 300mbps अपलोड और 300mbps डाउनलोड के लिए लागू होती है. इसके साथ ही बात की जाए डाटा की तो यह पूरी तरह से अनलिमिटेड है और वॉइस की पूरी तरह से अनलिमिटेड है. इसके साथ ही आपको फ्री ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन मिलता है जो एक या दो नहीं है बल्कि एक दर्जन से भी ज्यादा है. आपको बता दें कि इस प्लान में आपको जिओ सावन का भी सब्सक्रिप्शन दिया जाता है जिससे आप अपने पसंदीदा गानों को एक महीने तक बिना किसी रोक-टोक के सुन सकते हैं और उन्हें डाउनलोड भी कर सकते हैं.

Trending news