Jio का सबसे सस्ता प्लान! 75 रुपये में पाएं डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और इतने सारे बेनिफिट्स
Advertisement
trendingNow11418670

Jio का सबसे सस्ता प्लान! 75 रुपये में पाएं डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और इतने सारे बेनिफिट्स

Reliance Jio का यूजर्स के लिए जो सबसे सस्ता प्लान है, आज हम आपको उसके बारे में बताने जा रह हैं. इस प्लान में आपको 75 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा के साथ-साथ और भी कई सारे कमाल के फायदे दिए जा रहे हैं. आइए इस प्लान के बारे में सबकुछ जानते हैं..

Jio का सबसे सस्ता प्लान! 75 रुपये में पाएं डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और इतने सारे बेनिफिट्स

Jio Cheapest Prepaid Plan: रिलायंस जियो (Reliance Jio) एक नामी प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी है और इसे आज के समय में देश की सबसे बड़ी और सफल टेलीकॉम कंपनी कहना गलत नहीं होगा. जियो अपने ग्राहकों को कम कीमत और ज्यादा फायदों वाले कमाल के प्लान्स ऑफर करता है और यही वजह है कि कंपनी इतनी लोकप्रिय है. आज हम आपको जियो के सबसे सस्ते प्रीपेड प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जो 75 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा समेत कई सारे बेनिफिट्स ऑफर कर रहा है. आइये इस प्लान के बारे में सबकुछ जानते हैं...

ये है Jio का सबसे सस्ता प्लान! 

रिलायंस जियो (Reliance Jio) का यह जो सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान है, उसकी कीमत 75 रुपये है. इस प्लान में आपको कई सारे बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं और इन फायदों की वैलिडिटी 23 दिनों की है. इस प्लान को आप आसानी से रिचार्ज करा सकते हैं और कम कीमत में कई सारे बेनिफिट्स को एन्जॉय कर सकते हैं. 

आनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा के साथ मिलेंगे ये सारे फायदे 

जियो के इस 75 रुपये वाले प्लान में 23 दिनों के लिए किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, हर दिन के लिए 100MB डेटा यानी कुल मिलाकर 2.5GB डेटा और 50 एसएमएस के बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. बता दें कि डेली डेटा के खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड को कम करके 60Kbps कर दिया जाएगा. बता दें कि ये प्लान जियो सिनेमा (Jio Cinema), जियो सिक्योरिटी (Jio Security) और जियो क्लाउड (Jio Cloud) जैसे सभी जियो ऐ[प्स (Jio Apps) का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है. 

इस प्लान को रिचार्ज कराने के लिए आप My Jio App पर भी जा सकते हैं या फिर जियो की आधिकारिक वेबसाइट से भी इसे खरीद सकते हैं. यह प्लान आपको Google Pay जैसे कई पेमेंट ऐप्स पर भी मिल जाएगा.    

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news