Jio-Airtel-Vi के बीच हुआ 'फेस-ऑफ'! जानिए 479 रुपये में कौन दे रहा है ज्यादा Benefits
Advertisement

Jio-Airtel-Vi के बीच हुआ 'फेस-ऑफ'! जानिए 479 रुपये में कौन दे रहा है ज्यादा Benefits

Jio vs Airtel vs Vi: आज हम देश की तीनों प्रमुख टेलीकॉम कंपनियों के एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत 479 रुपये है. आइए जानते हैं कि एक ही कीमत में कौनसी कंपनी ज्यादा बेहतर बेनिफिट्स ऑफर करती है.. 

 

Photo Credit: Telecom Talk

Jio vs Airtel vs Vi Rs 479 Plan Benefits Comparison: देश की तीनों प्रमुख टेलीकॉम कंपनियां, रिलायंस जियो (Reliance Jio), एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) आपस में भिड़ी रहती हैं कि कौन अपने यूजर्स को बेहतर बेनिफिट्स वाले प्लान ऑफर करेगा. आज हम इन तीनों कंपनियों के 479 रुपये वाले प्लान के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. आइए जानते हैं कि इस कीमत में किस कंपनी का प्रीपेड प्लान ज्यादा बेहतर बेनिफिट्स देता है.. 

Jio का 479 रुपये वाला प्लान 

आइए सबसे पहले रिलायंस जियो (Reliance Jio) के 479 रुपये वाले प्लान के बारे में जानते हैं. ये प्रीपेड प्लान 56 दिनों की वैधता के साथ आता है और इसमें यूजर्स को 1.5GB डेली डेटा दिया जाता है, यानी कुल मिलाकर इस प्लान में आपको 84GB डेटा मिलता है. ये प्लान किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 एसएमएस के फायदों के साथ आता है. ये प्लान जियो टीवी और और जियो सिनेमा ऐप के फ्री एक्सेस के साथ आता है. 

Airtel का 479 रुपये वाला प्लान 

अब देखते हैं कि एयरटेल (Airtel) अपने 479 रुपये वाले प्लान में क्या बेनिफिट्स ऑफर कर रहा है. जियो की तरह इस प्लान में भी यूजर्स को 1.5GB डेली डेटा दिया जा रहा है. ये प्लान भी किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन के बेनिफिट्स के साथ आता है. 56 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान में FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक और Wynk Music ऐप, Hello Tunes और Apollo का फ्री एक्सेस भी मिल रहा है. 

Vi का 479 रुपये वाला प्लान 

आखिरी में, जानते हैं कि 479 रुपये में वीआई (Vi) क्या ऑफर कर रहा है. 56 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान में हर दिन के लिए 100 एसएमएस, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 1.5GB डेली डेटा दिया जा रहा है. इस प्लान को लेने पर रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक आप अनलिमिटेड फ्री इंटरनेट का मजा उठा सकते हैं. ये प्लान कंपनी के वीकेंड डेटा रोलोवर के फायदे और हर महीने के लिए 2GB बैकअप डेटा  के बेनिफिट के साथ आता है. 

अब आप चुनें कि इन तीनों कंपनियों के 479 रुपये वाले प्लान में से आपको कौनसा प्लान बेस्ट लगता है. 

Trending news