Jio का ये रिचार्ज देगा 388 दिनों का मजा, इतनी तगड़ी वैलिडिटी के साथ मिलेंगे अनलिमिटेड ऑफर्स
Advertisement

Jio का ये रिचार्ज देगा 388 दिनों का मजा, इतनी तगड़ी वैलिडिटी के साथ मिलेंगे अनलिमिटेड ऑफर्स

Jio Recharge: Jio के इस रिचार्ज के साथ ग्राहकों को ना सिर्फ साल भर रिचार्ज करवाने से फुर्सत मिल जाती है बल्कि उन्हें इतने सारे बेनिफिट्स मिलते हैं जिनका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता है. 

Jio का ये रिचार्ज देगा 388 दिनों का मजा, इतनी तगड़ी वैलिडिटी के साथ मिलेंगे अनलिमिटेड ऑफर्स

Long Validity Plan: Jio अपने ग्राहकों के लिए एक ऐसा प्लान ऑफर करता है जो ना सिर्फ किफायती है बल्कि इसे एक बार एक्टिव करवाने के बाद साल भर की फुर्सत हो जाती हैं, रिचार्ज ऑफर के बारे में ज्यादातर लोग नहीं जानते हैं लेकिन जिन्हें हर महीने रिचार्ज करवाना झंझट भरा काम लगता है उनके लिए यह प्लान बेस्ट है. इस प्लान में ना सिर्फ लंबी वैलिडिटी दी जाती है साथ ही साथ भारी-भरकम डांटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का फायदा दिया जाता है. अगर अभी तक आपको इस प्लान के बारे में जानकारी नहीं है तो चलिए जानते हैं कौन सा है यह प्लान और क्या है इसकी खासियत.

कौन सा है प्लान 

Jio के जिस प्लान के बारे में हम बात कर रहे हैं उसकी कीमत ₹2999 है, इस प्लान में आपको लंबी वैलिडिटी ऑफर की जाती है जिसकी बदौलत आप को हर महीने रिचार्ज करवाने की जरूरत नहीं पड़ती है. आपको बता दें कि इस प्लान में पूरे 912 जीबी डाटा दिया जाता है. इतना ही नहीं इस प्लान में ग्राहकों को हाई स्पीड इंटरनेट मिलता है जो वीडियो डाउनलोडिंग और वीडियो स्ट्रीमिंग में बड़ा काम आता है. अगर हर रोज के हिसाब से देखें तो इस प्लान में 2.5 जीबी डाटा दिया जाता है जिससे ग्राहक अपनी इंटरनेट संबंधी जरूरतों के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं. आपको बता दें कि इस प्लान में हर रोज ग्राहकों को सौ s.m.s. भी दिए जाते हैं.

अगर आपको लग रहा है कि इस प्लान के फायदे यहीं पर खत्म हो जाते हैं तो ऐसा नहीं है क्योंकि इस प्लान के साथ आप को 365 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जाती है. इस वैलिडिटी में चार चांद लगाने के लिए कंपनी अपने इस प्लान के साथ 23 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी भी ऑफर कर रही है जिसके बाद इस प्लान की वैलिडिटी कुल मिलाकर 388 दिनों की हो जाती है. वही अगर डाटा की बात करें तो कंपनी कंप्लीमेंट्री 87 जीबी डाटा ऑफर कर रही है. इन सारे बेनिफिट्स की बदौलत या प्लान किसी भी ग्राहक के लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है.

Trending news