itel ने उतारे 1000 रुपये से सस्ते धांसू Earbuds, एआई ENC जैसे धमाकेदार फीचर्स से है लैस
Advertisement
trendingNow11914632

itel ने उतारे 1000 रुपये से सस्ते धांसू Earbuds, एआई ENC जैसे धमाकेदार फीचर्स से है लैस

itel launches earbuds: आईटेल ने अपने लेटेस्ट आईटेल ईयरबड्स टी1 प्रो को अनवील कर दिया है जो एआई ईएनसी (एनवायरमेंट नॉइज़ कैंसिलेशन) के साथ आता है. ये ईयरबड्स बाहरी शोर को आसानी से खत्म करके कॉलिंग अनुभव को बेहतरीन बना देते हैं. 

itel ने उतारे 1000 रुपये से सस्ते धांसू Earbuds, एआई ENC जैसे धमाकेदार फीचर्स से है लैस

Itel Earbuds: itel launches earbuds: itel Earbuds T1 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया गया है जिसकी कीमत बेहद ही किफायती है. किफायती कीमत में आने वाले इन Earbuds को काफी सारे दमदार फीचर्स के साथ उतारा गया है. ये देखने में काफी यूनीक है साथ ही साथ इसमें एक क्रिस्टल क्लियर ऑडियो क्वॉलिटी मिल जाती है. इसमें AI ENC दिया गया है जो कॉलिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाता है, अगर आपको इसे खरीदना है तो महज 849 रुपये ही चुकाने पड़ेंगे. 

प्रमुख विशेषताएं

1.स्पष्ट और शोर-मुक्त कॉल के लिए एआई ईएनसी माइक

2.35 घंटे तक का प्लेबैक

3.10 मिमी बेस बूस्ट ड्राइवर

4.IPX5 जल प्रतिरोधी

5.निर्बाध कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.3

6.दो खूबसूरत रंग विकल्पों में उपलब्ध है

आईटेल ईयरबड्स T1 प्रो स्पेक्स

आईटेल ईयरबड्स टी1 प्रो फुल-इन-ईयर ईयरबड्स हैं, जिन्हें अच्छी तरह फिट होने के लिए स्टेम के साथ डिजाइन किया गया है, ये ईयरबड प्रभावशाली 10 मिमी बास बूस्ट ड्राइवरों से लैस हैं जो शानदार ऑडियो प्रदान करते हैं. टी1 प्रो की एक असाधारण विशेषता एआई एनवायरनमेंट नॉइज़ कैंसिलेशन (ईएनसी) तकनीक है, जो क्रिस्टल-क्लियर कॉल गुणवत्ता सुनिश्चित करते हुए, परिवेशीय शोर का बुद्धिमानी से विश्लेषण करती है और समाप्त करती है.\

आईटेल टी1 प्रो

आसान टच कंट्रोल के साथ, आप आसानी से म्यूजिक प्लेबैक को रोक सकते हैं, कॉल का उत्तर दे सकते हैं या डिक्लाइन कर सकते हैं. इसके अलावा, इन ईयरबड्स में इन-ईयर डिटेक्शन की सुविधा है, जब आप इन्हें बाहर निकालते हैं तो संगीत को रोक देते हैं और जब आप इन्हें वापस डालते हैं तो फिर से शुरू कर देते हैं. ये सिरी और गूगल असिस्टेंट जैसे वॉयस असिस्टेंट को भी सपोर्ट करते हैं। T1 प्रो ईयरबड्स 30 फीट तक की रेंज में निर्बाध कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.3 का उपयोग करते हैं.

जब बैटरी जीवन की बात आती है, तो ये ईयरबड शामिल चार्जिंग केस का उपयोग करते समय 35 घंटे तक संगीत प्लेबैक के साथ प्रभावित करते हैं, और आप एक बार चार्ज करने पर 6 घंटे तक संगीत का आनंद ले सकते हैं. यूएसबी-सी चार्जिंग की सुविधा भी प्रदान की गई है, जिससे एक आसान और कुशल रिचार्जिंग प्रक्रिया सुनिश्चित होती है. अंतिम लेकिन महत्वपूर्ण बात, वे IPX5 जल प्रतिरोध रेटिंग के साथ आते हैं, जो उन्हें छींटों और हल्की बारिश के प्रति प्रतिरोधी बनाता है.

कीमत एवं उपलब्धता

महज 849 रुपये की कीमत वाला आईटेल टी1 प्रो दो रंग विकल्पों में आता है: नियॉन येलो ईयर टिप्स के साथ ग्रे और मिंट ग्रीन ईयर टिप्स के साथ गहरा नीला. आप इसे पूरे भारत में प्रमुख खुदरा स्टोरों पर पा सकते हैं.

Trending news