गर्दा उड़ाने आ रहा स्टाइलिश डिजाइन वाला iQOO Smartphone, तस्वीरों ने मचाया हड़कंप; जानिए सबकुछ
Advertisement
trendingNow11250089

गर्दा उड़ाने आ रहा स्टाइलिश डिजाइन वाला iQOO Smartphone, तस्वीरों ने मचाया हड़कंप; जानिए सबकुछ

iQOO जबरदस्त कैमरे और बैटरी वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. iQOO Z6 SE (Speed Edition) IQOO की आधिकारिक भारत वेबसाइट पर दिखाई दिया है. डिवाइस iQOO Z6 5G या 4G वेरिएंट का उत्तराधिकारी हो सकता है और इन उपकरणों पर कुछ अपग्रेड के साथ आ सकता है.

गर्दा उड़ाने आ रहा स्टाइलिश डिजाइन वाला iQOO Smartphone, तस्वीरों ने मचाया हड़कंप; जानिए सबकुछ

iQOO ने इसी साल iQOO Z6, iQOO Z6 5G और iQOO Z6 Pro को भारत में लॉन्च किया था. अब एक रिपोर्ट से पता चला है कि ब्रांड भारत में एक नया डिवाइस लॉन्च करने की भी योजना बना रहा है जिसे iQOO Z6 SE कहा जाता है. Rootmygalaxy की एक रिपोर्ट के अनुसार, iQOO Z6 SE (Speed Edition) IQOO की आधिकारिक भारत वेबसाइट पर दिखाई दिया है. डिवाइस iQOO Z6 5G या 4G वेरिएंट का उत्तराधिकारी हो सकता है और इन उपकरणों पर कुछ अपग्रेड के साथ आ सकता है.

आ सकते हैं दो नए मॉडल

अफवाहें यह भी बताती हैं कि iQOO अगस्त में IQOO Z6 सीरीज लॉन्च करने की प्लानिंग बना रहा है. सीरीज में Z6 SE और Z6 Pro SE स्मार्टफोन शामिल हो सकते हैं. लेकिन स्मार्टफोन्स के फीचर्स और कीमत का खुलासा नहीं हुआ है.

iQOO Z6 Specifications

याद करने के लिए, iQOO Z6 एक 6.44-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें 2408 x 1080 पिक्सल के फुल HD + रिजॉल्यूशन और 180Hz टच सैंपलिंग रेट है. यह सुरक्षा के लिए एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी पैक करता है.

iQOO Z6 Battery

स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 4G चिपसेट था जिसे 8GB तक रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. यह 5,000mAh की बड़ी बैटरी, 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और Android 12-आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम प्रदान करता है.

iQOO Z6 Camera

ऑप्टिक्स की बात करें तो फोन में 50MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का मैक्रो कैमरा और 2MP का बोकेह सेंसर है. फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमें 16MP का सेंसर है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news