iQOO लाया 10 लाख रुपये कमाने का मौका! बस करना होगा ये काम; यहां जानिए सबकुछ
Advertisement

iQOO लाया 10 लाख रुपये कमाने का मौका! बस करना होगा ये काम; यहां जानिए सबकुछ

Dream job for gamers: iQOO अपने पहले चीफ गेमिंग ऑफिसर (सीजीओ) की तलाश में है. यह रोमांचक अवसर 25 वर्ष से कम उम्र के युवा गेमिंग के प्रति उत्साही लोगों के लिए है. आइए जानते हैं डिटेल में...

 

iQOO लाया 10 लाख रुपये कमाने का मौका! बस करना होगा ये काम; यहां जानिए सबकुछ

iQOO searching its first Chief Gaming Officer: iQOO अपने पहले चीफ गेमिंग ऑफिसर (सीजीओ) की तलाश में है, जिसे छह महीने की अवधि के लिए 10 लाख रुपये का भुगतान किया जाएगा. यह रोमांचक अवसर 25 वर्ष से कम उम्र के युवा गेमिंग के प्रति उत्साही लोगों के लिए है. चुने गए उम्मीदवार iQOO के साथ सहयोग करेंगे ताकि मोबाइल फोन पर बेहतरीन गेमिंग और ईस्पोर्ट्स का अनुभव तैयार किया जा सके. आइए जानते हैं डिटेल में...

iQOO को है चीफ गेमिंग ऑफिसर की तलाश
iQOO ने घोषणा की है कि उनके चीफ गेमिंग ऑफिसर (CGO) को उनकी टीम के साथ-साथ देशभर के प्रसिद्ध गेमर्स और गेमिंग कम्यूनिटी के साथ अपने अनुभवों को शेयर करने और सहयोग करने का मौका मिलेगा. iQOO नेतृत्व टीम के साथ मिलकर, चुने गए उम्मीदवार गेमिंग के दृष्टिकोण का आदान-प्रदान करके गेमर्स के लिए एक व्यापक स्मार्टफोन पैकेज विकसित करेंगे.

11 जून तक कर सकते हैं रजिस्ट्रेशन
यदि आप 25 वर्ष से कम उम्र के गेमिंग फैन हैं और इसमें रुचि रखते हैं, तो आप iQOO की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर या उनके इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. रजिस्ट्रेशन प्रोसेस 30 मई, 2023 से शुरू हो चुकी है और 11 जून, 2023 तक जारी रहेगी.

बता दें, यह केवल एक मार्केटिंग और प्रमोशनल एक्टिविटी है. यह कोई जॉब ऑफर नहीं है. सुझाव दिया जाता है कि आप आवेदन करने से पहले प्रतियोगिता के नियमों और शर्तों को पढ़ लें.

Trending news