iQOO ने लॉन्च किया धमाकेदार कैमरे वाला ये 5G Smartphone! जानिए कीमत और जबरदस्त फीचर्स
Advertisement
trendingNow11263078

iQOO ने लॉन्च किया धमाकेदार कैमरे वाला ये 5G Smartphone! जानिए कीमत और जबरदस्त फीचर्स

iQOO Neo 6 5G आज यानी 18 जुलाई, 2022 को भारत में एक नए कलर वेरिएंट में लॉन्च कर दिया गया है. शानदार फीचर्स वाले इस 5G स्मार्टफोन को आने वाले दिनों में सेल के लिए उपलब्ध कर दिया जाएगा. इस स्मार्टफोन को मैव्रिक ऑरेंज (Maverick Orange) रंग में पेश किया गया है. आइए इस फोन के बारे में सबकुछ जानते हैं..

 

Photo Credit: Telecom Talk

iQOO Neo 6 5G Maverick Orange Variant Launched: अगर आप एक नया 5G स्मरपथों खरीदने की फिराक में हैं तो हम आपको बता दें कि स्मार्टफोन निर्माता कंपनी iQOO ने अपने 5G स्मार्टफोन, iQOO Neo 6 5G को एक नए कलर वेरिएंनट, मैव्रिक ऑरेंज (Maverick Orange) में लॉन्च कर दिया है. आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को इस साल मई में लॉन्च किया जा चुका है और इस बार इसे सिर्फ एक नए कलर वेरिएंट में पेश किया गया है. आइए जानते हैं कि इस फोन में क्या फीचर्स दिए जा रहे हैं, इसकी कीमत कितनी है और इसे कब और कहां से खरीदा जा सकता है..

iQOO Neo 6 5G Price 

जैसा कि हमने आपको अभ बताया, iQOO के मई में लॉन्च हुए 5G स्मार्टफोन, iQOO Neo 6 5G को मैव्रिक ऑरेंज (Maverick Orange), एक नए कलर वेरिएंट में लॉन्च कर दिया गया है. इस स्मार्टफोन को 12GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ मार्केट में उतारा गया है और इसकी कीमत 33,999 रुपये है. आपको बता दें कि इस फोन को अमेजन (Amazon) और iQOO की आधिकारिक वेबसाइट से, 23 जुलाई से खरीदा जा सकता है.

iQOO Neo 6 5G Camera 

कैमरे की बात करें तो iQOO Neo 6 5G में आपको एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है जिसमें 64MP का सैमसंग ISOCELL GW1P सेन्सर,  8MP का वाइड-एंगल सेंसर और 2MP का मैक्रो कैमरा शामिल है. इस स्मार्टफोन में आपको सेल्फी लेने और वीडियो कॉल करने के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जा रहा है. ये फोन एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिन्ट सेंसर भी मिल रहा है. 

iQOO Neo 6 5G Specifications 

आपको बता दें कि iQOO Neo 6 5G Maverick Orange में आपको वही स्पेसिफिकेशन्स दिए जा रहे हैं जो इस फोन के बाकी कलर वेरिएंट्स में दिए गए थे. अमेजन (Amazon) लिस्टिंग के हिसाब से ये स्मार्टफोन Snapdragon 870 SoC प्रोसेसर पर काम करेगा और इसमें आपको 6.62-इंच का फुल एचडी+ E4 एमोलेड डिस्प्ले, 120Hz का रिफ्रेश रेट और 1080 x 2400 पिक्सल का रेसोल्यूशन मिलेगा. iQOO Neo 6 5G एंड्रॉयड 12 ओएस पर चल सकता है और इसमें आपको यूएफएस 3.1 (UFS 3.1) स्टोरेज दिया जा रहा है. iQOO Neo 6 5G में 4700mAh की बैटरी दी गई है जो 80W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news