New Smartphone: दिलों की घंटियां बजाने आ रहा जबरदस्त बैटरी वाला ये स्मार्टफोन! हर फीचर है एक से बढ़कर एक
Advertisement
trendingNow11397002

New Smartphone: दिलों की घंटियां बजाने आ रहा जबरदस्त बैटरी वाला ये स्मार्टफोन! हर फीचर है एक से बढ़कर एक

Smartphone खरीदना चाह रहे हैं तो बता दें कि मार्केट में iQOO एक जबरदस्त बैटरी और शानदार फीचर्स वाला नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है, जिसका नाम iQOO Neo 7 है. आइए इस फोन के बारे में सबकुछ जानते हैं..

Photo Credit: GSMArena

iQOO Neo 7 Launch in India: आज के समय में हम सभी स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं और ऐसे में सभी लोग समय-समय पर अपना फोन चेंज करते रहते हैं. अगर आप भी एक नए फोन को खरीदने की फिराक में हैं तो हम आपको बताना चाहेंगे कि कुछ दिन का इंतजार और कर लें. दरअसल मार्केट में जल्द एक नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च हो रहा है जिसमें दमदार बैटरी के साथ और भी कई सारे फीचर्स दिए जा रहे हैं. बता दें कि iQOO एक नय 5G फोन, iQOO Neo 7 लॉन्च कर रहा है; आइए इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स (iQOO Neo 7 Specifications), कीमत (iQOO Neo 7 Price) और उपलब्धता (iQOO Neo 7 Availability) के बारे में जानते हैं.. 

iQOO Neo 7 Launch Date

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि iQOO अपना नय 5G स्मार्टफोन, iQOO Neo 7 आने वाले दिनों में लॉन्च करने जा रहा है. आधिकारिक तौर पर इस फोन की लॉन्च डेट को लेकर जानकारी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने आने आधिकारिक Weibo हैंडल के जरिए शेयर की है. बता दें कि iQOO Neo 7 को 20 अक्टूबर, 2022 को लॉन्च किया जा रहा है. 

iQOO Neo 7 Battery 

iQOO Neo 7 में कई सारे कमाल के फीचर्स हैं लेकिन सभी फीचर्स में से बैटरी को लेकर सबसे ज्यादा शोर मचा हुआ है. सामने आए टीजर के मुताबिक iQOO Neo 7 में 5000mAh की बैटरी और 120W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा रहा है. इसका मतलब यह हुआ कि फोन चुटकियों में फुल चार्ज हो जाएगा. 

iQOO Neo 7 Specifications 

iQOO Neo 7, टिप्स के हिसाब से 6.78-इंच के Samsung E5 एमोलेड (AMOLED) डिस्प्ले और 120Hz के रिफ्रेश रेट से लैस हो सकता है. इस स्मार्टफोन में Mediatek Dimensity 9000+ SoC प्रोसेसर दिया गया है और इसमें एक इंडिपेंडेंट डिस्प्ले चिप प्रो+ है और हीट मैनेजमेंट के लिए लिक्विड कूलिंग सिस्टम भी दिया गया है. 8GB RAM और 256GB तक का स्टोरेज वाले इस फोन में 50MP का Sony IMX 766V रीयर सेंसर और 16MP का सेल्फी सेंसर दिया जा सकता है. iQOO Neo 7 एक फिंगरप्रिन्ट स्कैनर, आईआर (IR) ब्लास्टर और फसी (NFC) कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं. 

आपको बता दें कि फिलहाल इस फोन की कीमत के बारे में कोई खबर नहीं आई है और अब तक यह भी नहीं पता लग सका है कि iQOO Neo 7 को भारत में कब लॉन्च (iQOO Neo 7 Launch Date in India) किया जा सकता है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news