iQOO 9T की डिजाइन Amazon पर हुई लीक, देखकर फैन्स बोले- पहली नजर में ऐसा जादू कर दिया..
Advertisement
trendingNow11258661

iQOO 9T की डिजाइन Amazon पर हुई लीक, देखकर फैन्स बोले- पहली नजर में ऐसा जादू कर दिया..

iQOO 9T Leak: iQOO का नया स्मार्टफोन, iQOO 9T इस महीने लॉन्च हो सकता है और हाल ही में इस स्मार्टफोन की डिजाइन Amazon पर लीक हुई है. आइए जानते हैं कि इस फोन में क्या फीचर्स दिए जा सकते हैं, इसकी कीमत कितनी हो सकती है और इसकी लॉन्च डेट क्या हो सकती है.. 

 

Photo Credit: Telecom Talk

iQOO 9T Design Teased on Amazon Before Launch: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी iQOO आने वाले दिनों में एक नया स्मार्टफोन, iQOO 9T लॉन्च करने जा रही हो. इस मोबाइल फोन को लेकर स्मार्टफोन मार्केट में काफी हलचल है और समय-समय पर कई सारे लीक्स आते रहते हैं जिनसे पता चलता रहता है कि इस फोन में क्या कुछ आ सकता है. हाल ही में, ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन (Amazon) पर इस स्मार्टफोन यानी iQOO 9T की डिजाइन को टीज किया गया है और फैन्स उसे देखकर फोन के लॉन्च के लिए काफी उत्साहित हो गए हैं.. 

लॉन्च होने जा रहा है iQOO 9T

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल iQOO के आने वाले स्मार्टफोन iQOO 9T की लॉन्च डेट को लेकर कोई खबर आधिकारिक तौर पर नहीं आई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो iQOO ने GSMArena को यह कन्फर्म किया है कि iQOO 9T को जुलाई के अंत तक रिलीज कर दिया जाएगा. लॉन्च को लेकर खबरें इसलिए भी बढ़ रही हैं क्योंकि iQOO 9T को अब ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन (Amazon) पर भी लिस्टेड देखा गया है. 

Amazon पर लीक हुई iQOO 9T की डिजाइन 

हालांकि फिलहाल इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं आई है कि iQOO 9T को किस दिन भारत में लॉन्च किया जाएगा लेकिन कुछ समय पहले अमेजन (Amazon) पर इस स्मार्टफोन की डिजाइन को टीज किया गया है. डिजाइन के अलावा तो बहुत चीजों के बारे में खुलासा नहीं हुआ है लेकिन अमेजन पर लेटेस्ट अपडेट्स पाने के लिए 'नोटफाइ मी' का ऑप्शन सिलेक्ट किया जा सकता है.  आइए जानते हैं कि लीक्स के जरिए इस फोन के बारे में और क्या पता चला है. 

iQOO 9T के Specifications 

मीडिया रिपोर्ट्स और लीक्स का ऐसा कहना है कि iQOO 9T Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर पर काम कर सकता है. खबरों का ऐसा कहना है कि ये स्मार्टफोन अच्छी स्पीड और फीचर्स के साथ आएगा और यूजर्स को एक शानदार गेमिंग एक्स्पीरिएंस प्रदान करेगा. ये स्मार्टफोन iQOO 9 Pro का अपग्रेडेड मॉडल बताया जा रहा है. iQOO 9T के फीचर्स को लेकर ज्यादा कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है. 

iQOO 9T की कीमत 

आपको बता दें कि आधिकारिक तौर पर तो iQOO 9T की कीमत को लेकर कोई खुलासे नहीं हुए हैं लेकिन जीतने फीचर्स सामने आए हैं, उस हिसाब से इसकी कीमत भारत में 50 हजार रुपये से ज्यादा हो सकती है. iQOO 9 Pro को 43 हजार रुपये में बेचा जा रहा है और अगर iQOO 9T इस फोन का अपग्रेडेड मॉडल है तो जाहिर-सी बात है कि इसकी कीमत भी ज्यादा ही होगी.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news