Amazon ने खोला ऑफर्स का पिटारा, iQOO के इस महंगे स्मार्टफोन को कर दिया सबसे सस्ता
Advertisement
trendingNow11518857

Amazon ने खोला ऑफर्स का पिटारा, iQOO के इस महंगे स्मार्टफोन को कर दिया सबसे सस्ता

Amazon Offer: न्यू ईयर शुरू होने के बाद से ही अमेजन अपने ग्राहकों को एक से बढ़कर एक ऑफर और अब तो हद ही हो गई क्योंकि iQoo स्मार्टफोंस पर कंपनी अब तक का सबसे बेहतरीन ऑफर दे रही है.

 

Photo Credit: Amazon.in

Smartphone Discount: अमेजन ने नया साल शुरू होते ही अपने ग्राहकों के लिए ऑफर्स की झड़ी लगा दी है. कंपनी अपने ग्राहकों को वैसे तो अप्लायंसेज से लेकर स्मार्ट प्रोडक्ट्स पर भारी बचत करने का मौका तो दे ही रही है लेकिन अब कंपनी स्मार्टफोन्स पर भी धमाकेदार डील शुरू कर दी है जिसका फायदा आप भी ले सकते हैं. अगर आपको इसकी जानकारी नहीं है तो हम इसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. दरअसल कंपनी iQOO के एक प्रीमियम स्मार्टफोन पर डिस्काउंट की पेशकश कर रही है और वो भी कोई छोटा मोटा डिस्काउंट नहीं बल्कि अब तक का सबसे भारी डिस्काउंट. 

कौन से स्मार्टफोन पर मिल रहा डिस्काउंट ऑफर 

अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने जा रहे हैं तो अमेजन पर iQOO 9 SE 5G स्मार्टफोन की खरीदारी पर सबसे तगड़ी डील दी जा रही है जो आपका काफी फायदा करवा सकती है. डिस्काउंट इतना ज्यादा है कि आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे. अगर आपको इसके बारे में जानकारी नहीं है तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि स्मार्टफोन के साथ कितना डिस्काउंट मिल रहा है. 

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन पर ग्राहकों को काफी अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस स्मार्टफोन की असल कीमत वैसे तो ₹39,990 है लेकिन कंपनी पहले से ही इस स्मार्टफोन पर 23 परसेंट का डिस्काउंट ऑफर कर रही है जिसके बाद स्मार्टफोन को ग्राहक सिर्फ ₹30,990 रुपये में खरीद सकते हैं. ये एक दमदार ऑफर है जो ग्राहकों को काफी पसंद आ रहा है और उनकी काफी बचत करवा सकता है.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi  अब किसी और की जरूरत नहीं   

 

Trending news