IPL में जीता CSK तो चेन्नई के लोगों ने सबसे ज्यादा ऑर्डर की ये चीज, फाइनल में दिखा ऐसा क्रेज
Advertisement

IPL में जीता CSK तो चेन्नई के लोगों ने सबसे ज्यादा ऑर्डर की ये चीज, फाइनल में दिखा ऐसा क्रेज

Swiggy Revealed Most Ordered Food Item During IPL: इस क्रिकेट सीजन में सबसे ज्यादा ऑर्डर किए जाने वाले आइटम - बिरयानी के लिए ट्रॉफी भी जीती. इसका खुलासा स्विगी ने किया है. कंपनी ने 29 मई को पोस्ट किया, जिस दिन आईपीएल फाइनल था. 

IPL में जीता CSK तो चेन्नई के लोगों ने सबसे ज्यादा ऑर्डर की ये चीज, फाइनल में दिखा ऐसा क्रेज

IPL 2023 ने धमाकेदार अंदाज में चेन्नई सुपर किंग्स ने जीत हासिल की. MS Dhoni की कप्तानी में CSK ने पांचवीं बार आईपीएल ट्रॉफी हासिल की. पॉपुलर ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप स्विगी ने नई रिपोर्ट जारी की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि IPL के दौरान लोगों ने सबसे ज्यादा किस फूड को ऑर्डर किया. इस क्रिकेट सीजन में सबसे ज्यादा ऑर्डर किए जाने वाले आइटम - बिरयानी के लिए ट्रॉफी भी जीती. इसका खुलासा स्विगी ने किया है. कंपनी ने 29 मई को पोस्ट किया, जिस दिन आईपीएल फाइनल था. 

बिरयानी के मिले सबसे ज्यादा ऑर्डर
स्विगी ने ट्वीट किया कि उसे 212 बीपीएम (बिरयानी प्रति मिनट) पर 12 मिलियन से अधिक बिरयानी ऑर्डर मिले. फूड डिलीवरी कंपनी ने एक ट्वीट के अंत में एक ट्रॉफी इमोजी जोड़ते हुए इस बात की घोषणा की है कि 'बिरयानी ने इस सीजन में सबसे अधिक ऑर्डर किए गए खाद्य पदार्थ के लिए ट्रॉफी जीती है.'

चेन्नई में बिका दही-चीनी
एक नए ट्वीट में जलेबियों और फाफड़ों की संख्या का उल्लेख किया गया है. कंपनी ने यह भी उल्लेख किया कि चेन्नई ने स्विगी इंस्टामार्ट से 3,641 यूनिट दही (दही) और 720 यूनिट शक्कर (चीनी) का ऑर्डर दिया. इस महीने की शुरुआत में, स्विगी ने घोषणा की थी कि इसकी स्थापना के नौ साल से भी कम समय में इसका खाद्य वितरण व्यवसाय लाभदायक हो गया है.

एक ब्लॉग पोस्ट में, स्विगी के मुख्य कार्यकारी और संस्थापक श्रीहर्ष मजेटी ने कहा कि कंपनी के निवेश का शिखर उनके पीछे था, जिसने अपनी किराने की डिलीवरी सेवा इंस्टामार्ट में 'असंतुलित' निवेश किया, जो ज़ोमैटो के स्वामित्व वाली ब्लिंकिट और स्टार्ट-अप ज़ेप्टो के साथ प्रतिस्पर्धा करता है.

Trending news