ऋषिकेश के लक्ष्मण झूले पर खोया महिला का 65 हजार रुपये का iPhone, इस तरह मिला वापस!
Advertisement

ऋषिकेश के लक्ष्मण झूले पर खोया महिला का 65 हजार रुपये का iPhone, इस तरह मिला वापस!

Woman Loses iPhone: हाल ही में, उत्तराखंड की एक घटना सामने आई जिसमें एक महिला ने ऋषिकेश में भीड़-भाड़ वाले लक्ष्मण झूले के पास अपना 65 हजार रुपये का महंगा iPhone खो दिया. आइए जानते हैं कि ये iPhone कैसे वापस मिला..

 

प्रतीकात्मक फोटो

Woman Loses iPhone in Rishikesh Uttarakhand Police Locates: आज के समय में हम कहीं भी बाहर जाते हैं, और कुछ हो न हो, हमारा स्मार्टफोन तो हमारे हाथ में जरूर होता है. जरूरी फाइल्स हों, दोस्तों-रिश्तेदारों के फोन नंबर हों, बैंक डिटेल्स हों या फिर तस्वीरें और वीडियोज, सभी कुछ हमारे स्मार्टफोन में होता है. ऐसे में, अगर कभी स्मार्टफोन कहीं खो जाए, इस ख्याल से ही जान अटक जाती है. हाल ही में, ऋषिकेश में एक महिला ने अपना 65 हजार रुपये का iPhone वहां के प्रसिद्ध लक्ष्मण झूले पर खो दिया है. ये iPhone किस तरह खोया, कैसे मिला, आइए हम आपको सबकुछ विस्तार से बताते हैं.. 

महिला ने ऋषिकेश में खोया iPhone 

हाल ही में, उत्तराखंड पुलिस (Uttarakhand Police) ने एक सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने बताया है कि एक महिला उनके पास आई कि उसका 65 हजार रुपये का iPhone कहीं खो गया है और वह उसे ढूंढ नहीं पा रही है. पोस्ट के हिसाब से ये महिला लक्ष्मण झूला देखने आई थी और जानकी पुल के पास भीड़ में उसने अपना Apple का iPhone खो दिया. 

 

इस तरह मिला वापस 

सोशल मीडिया पर उत्तराखंड पुलिस के पोस्ट डालने के पीछे की वजह यही थी कि पुलिस अधिकारियों ने मेहनत से महिला के महंगे, 65 हजार रुपये के Apple iPhone को ढूंढ निकाला और वह भी बिल्कुल परफेक्ट कन्डीशन में. भीड़-भाड़ के बाद भी पुलिसवालों ने महिला का iPhone ढूंढ निकाला और उसे सही-सलामत उसे वापस भी कर दिया. 

यह सोशल मीडिया पोस्ट काफी वायरल (Viral) हो रहा है और इसपर कई लोग कमेन्ट करके उत्तराखंड पुलिस को उनकी मेहनत और सफलता के लिए बधाई भी दे रहे हैं. जहां कोई कमेन्ट करके कह रहा है कि उत्तराखंड पुलिस को सलाम तो कोई कह रहा है कि उन्होंने अच्छा काम किया है.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर. 

Trending news