iPhone 15 का खुल गया राज! खतरनाक फीचर्स की होगी भरमार साथ मिलेगी एंड्रॉइड फोन वाली खूबी
Advertisement
trendingNow11510815

iPhone 15 का खुल गया राज! खतरनाक फीचर्स की होगी भरमार साथ मिलेगी एंड्रॉइड फोन वाली खूबी

iPhone 15 Update: आईफोन 14 ने मार्केट में अच्छी पकड़ बना ले है और अब iPhone 15 को लेकर सुगबुहाहट शुरू हो चुकी है क्योंकि इस साल आईफोन 15 में ऐसा कुछ खास मिलने वाला है जो यूजर्स के होश उड़ा देगा. 

iPhone 15 का खुल गया राज! खतरनाक फीचर्स की होगी भरमार साथ मिलेगी एंड्रॉइड फोन वाली खूबी

Apple New iPhone: अगर आप आईफोन 15 को लेकर अभी से एक्साइटेड हैं तो आपको बता दें कि एक बड़ी खुशखबरी है. दरअसल आईफोन यूजर्स के लिए इसी साल मार्केट में आईफोन 15 लॉन्च किया जाने वाला है और उसमें आम खासियतों से हटकर यूजर्स को कुछ ऐसी खासियतें मिलेंगी जो अब तक आईफोन के किसी भी मॉडल में देखने को नहीं मिली हैं. आज हम आपको इन्हीं खासियतों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. 

टाइप सी चार्जिंग पोर्ट 

आपको जानकारी नहीं है तो बता दें कि इस बार आईफोन में टाइप सी चार्जिंग पोर्ट देखने को मिलने वाला है जिसकी बदौलत आप एंड्रॉइड स्मार्टफोन वाले चार्जर से भी इसे चार्ज कर सकेंगे. ये एक बड़ी खूबी है जिसके बारे में शायद आपको अंदाजा भी नहीं होगा, इससे तमाम यूजर्स को फायदा मिलने वाला है. 

बैटरी होगी पहले से धाकड़ 

इस बार आईफोन 15 की बैटरी और भी ज्यादा दमदार होने वाली है और कम्पनी ने इसके लिए काफी काम भी किया है. अगर आपको लग रहा है कि फास्ट चार्जिंग जैसी सुविधाएं इसमें नहीं होगी तो ऐसा नहीं है. 

डिजाइन होगा पहल से दमदार 

अगर बात करें डिजाइन की तो आईफोन 15 का डिजाइन पहले से काफी ज्यादा दमदार होगा, इतना ही नहीं कंपनी इसका वजन ही कम रख सकती है जिससे ये यूजर्स के हाथ में लाइटवेट होगा.

कैमरा का नहीं होगा कोई तोड़ 

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस बार आईफोन 15 का कैमरा बेहद दमदार होने वाला है, बात की जाए स्टेबलाइजेशन की तो इस मामले में मार्केट में इसका कोई तोड़ नहीं होगा ऐसे में यूजर्स को एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस मिलेगा.

Trending news