नए रंग में कहर बरपाने आ रहा iPhone 15! देखते ही बोले पड़ेंगे- दिल धक-धक करने लगा...
Advertisement
trendingNow11766685

नए रंग में कहर बरपाने आ रहा iPhone 15! देखते ही बोले पड़ेंगे- दिल धक-धक करने लगा...

iPhone 15 Pro स्पेशल कलर में पेश होने की उम्मीद है और स्टेंडर्ड मॉडल भी नए कलर में आ सकता है. आइए जानते हैं इसके बारे में सबकुछ और बताते हैं इसको कब और किन फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा. 

नए रंग में कहर बरपाने आ रहा iPhone 15! देखते ही बोले पड़ेंगे- दिल धक-धक करने लगा...

Apple का सबसे बड़ा इवेंट होने वाला है. iPhone 15 सीरीज बहुत जल्द लोगों के बीच होगी. इसको लेकर कई लीक्स सामने आए हैं. नए लीक से पता चला है कि फोन नए रंग में लॉन्च होने वाला है. iPhone 15 Pro स्पेशल कलर में पेश होने की उम्मीद है और स्टेंडर्ड मॉडल भी नए कलर में आ सकता है. आइए जानते हैं इसके बारे में सबकुछ और बताते हैं इसको कब और किन फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा. 

iPhone 15 Pro आएगा नए रंग में
एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि iPhone 15 Pro लॉन्च के साथ एक स्पेशल 'क्रिमसन' कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा. यह रंग डार्क रेड का होगा और एक टिपस्टर ने Weibo पर इसकी पुष्टि भी की है. साथ ही, कहा जा रहा है कि स्टेंडर्ड iPhone 15 में एक नया ग्रीन कलर ऑप्शन भी उपलब्ध होगा, जिसे 'iPhone 12 और iPhone 11 के हरे रंग के करीब' कहा जा रहा है. हालांकि, यह सभी जानकारी अभी तक आधिकारिक नहीं है और यूजर्स को सलाह दी जाती है कि वे इसे अफवाह समझें और आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा करें.

iPhone 15 series: Launch Date
यदि हम पिछले आयोजनों पर ध्यान दें जो कंपनी द्वारा पहले ही आयोजित किए गए हैं, तो Apple संभवतः इस साल सितंबर में नई iPhone 15 सीरीज को लॉन्च करेगा.

iPhone 15: Expected specifications
संभावना है कि आने वाले डिवाइस में Apple का बायोनिक A16 चिपसेट शामिल होगा, जो पिछले साल के iPhone 14 Pro मॉडल में उपयोग किया गया था. इससे पता चलता है कि कंपनी ने हाल ही में कम कीमत वाले फ्लैगशिप फोन्स लॉन्च करने की प्रवृत्ति अपनाई है, जो कि पिछले साल के मॉडल से एक साल के अंतराल में हुई है. इस प्रकार, हम यह अपेक्षा कर सकते हैं कि आने वाले मॉडलों के लिए भी ऐसा ही दृष्टिकोण होगा. शायद iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max में नए बायोनिक A17 प्रोसेसर की सुविधा हो सकती है, क्योंकि ये वर्ष के लिए Apple की प्रीमियम फोन उत्पादन के लिए तैयार होंगे.

Trending news