iPhone 15 Pro Max Vs Galaxy S23 Ultra: जानिए गिराने पर कौन सा टूटा, देखकर हो जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow11898614

iPhone 15 Pro Max Vs Galaxy S23 Ultra: जानिए गिराने पर कौन सा टूटा, देखकर हो जाएंगे हैरान

iPhone 15 Pro Max और Samsung Galaxy S23 Ultra के बीच एक यूट्यूबर ने ड्रॉप टेस्ट किया. कई चरणों में यह टेस्ट किया गया है. आखिर में जो रिजल्ट आया, उसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे...

 

iPhone 15 Pro Max Vs Galaxy S23 Ultra: जानिए गिराने पर कौन सा टूटा, देखकर हो जाएंगे हैरान

Apple ने iPhone 15 सीरीज को लॉन्च कर दिया है, जिसका टॉप एंड फोन iPhone 15 Pro Max सबसे महंगा और प्रीमियम फीचर्स के साथ आता है. इसमें नया टाइटेनियम केस भी है, जो इसे मजबूत बनाता है. लेकिन एक यूट्यूबर ने ड्रॉप टेस्ट किया तो हैरान करने वाला रिजल्ट देखने को मिला. टाइटेनियम बॉडी होने के बावजूद यह पूरी तरह से सुरक्षित साबित न हो सका. 

बैक पैनल में आई दरारें

iPhone 15 Pro Max और Samsung Galaxy S23 Ultra के बीच ड्रॉप टेस्ट चैलेंज हुआ, जिसमें दोनों फोन को एक ही ऊचाई से एक ही जगह गिराया गया. टेस्ट को निष्पक्ष रखने के लिए यूट्यूबर PhoneBuff ने रोबोटिक हथियारों का इस्तेमाल किया. जैसे ही iPhone 15 Pro Max गिरा तो ग्लास बैक पैनल में दरारे आ गईं. वहीं Galaxy S23 Ultra में कम दरारे देखी गईं. 

दूसरे टेस्ट में दिखा ये रिजल्ट

दूसरी स्टेज में दोनों को एक ही कोने से एक साथ गिराया गया. यहां Pro Max का टाइटेनियम फ्रेम काफी हद तक क्षतिग्रस्त नहीं रहा, लेकिन इसका पिछला ग्लास टूट गया. वहीं S23 अल्ट्रा के फ्रेम में टूटने की झलक दिखाई दी, लेकिन चालू कंडीशन में रहा.

आखिर में क्षतिग्रस्त हो गया iPhone 15 Pro Max

तीसरे स्टेज में दोनों को स्क्रीन की तरफ से गिराया गया. दोनों स्क्रीन्स में दरारे दिखीं, लेकिन गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा की स्क्रीन ज्यादा खराब (कर्व्ड स्क्रीन के कारण) हुई. आखिर में दोनों को हाई प्वाइंट से गिराया गया.  एस23 अल्ट्रा वैसा ही दिखा जैसे पिछले ड्रॉप टेस्ट में दिख रहा था. लेकिन आईफोन 15 प्रो मैक्स के आगे और पीछे का ग्लास ज्यादा टूट गया था. 

जीत गया Samsung Galaxy S23 Ultra

ड्रॉप टेस्ट के बाद दोनों फोन काम कर रहे थे. लेकिन एल्यूमिनियम होने के बाद भी एस23 अल्ट्रा ने आईफोन 15 प्रो मैक्स से बेहतर परफॉर्म किया. Galaxy S23 Ultra ने 40 में से 39 प्वाइंट्स हासिल किए तो वहीं  iPhone 15 Pro Max ने 37 प्वाइंस्ट हासिल किए. नीचे आप ड्रॉप टेस्ट का वीडियो देख सकते हैं....

 

 

Trending news