iPhone 15 में मिलेंगे 4 धमाकेदार फीचर्स! पुराने वाले मॉडल्स इसके आगे लगेंगे चीनी कम चाय
Advertisement

iPhone 15 में मिलेंगे 4 धमाकेदार फीचर्स! पुराने वाले मॉडल्स इसके आगे लगेंगे चीनी कम चाय

iPhone 15 Launch: iPhone 15 Specs: Apple iPhone 15 को लेकर मार्केट में सुगबुगाहट शुरू हो गई है और हो भी क्यों ना क्योंकि इस बार आईफोन में कुछ बेहद ही खास जुड़ने वाला है. आम अपडेट्स के साथ इसमें कुछ बड़ी खासियतें भी शामिल रहेंगी.

iPhone 15 में मिलेंगे 4 धमाकेदार फीचर्स! पुराने वाले मॉडल्स इसके आगे लगेंगे चीनी कम चाय

iPhone 15 Specs: Apple iPhone 15 का अभी तक दुनिया के किसी देश में लॉन्च नहीं हुआ है इसके बावजूद लॉन्चिंग के पहले ही इस मॉडल ने अपना मार्केट तैयार कर लिया है और लोग अभी से इस में मिलने वाले फीचर्स का अनुमान लगाने  लग गए हैं. इसमें लोगों की कोई गलती नहीं है क्योंकि हर बार आईफोन के नए मॉडल में कुछ ना कुछ ऐसा शामिल किया जाता है जो यूजर्स को अपनी तरफ खींचता है. आईफोन 14 सीरीज को कंपनी ने बड़ी धूमधाम से मार्केट में उतारा था लेकिन उसे वैसा रिस्पांस नहीं मिला जैसा कंपनी को उम्मीद थी उल्टा कंपनी की आईफोन 13 सीरीज के मॉडल्स को ज्यादा खरीदा गया. ऐसा इसलिए है क्योंकि 13 सीरीज और 14 सीरीज के बीच बहुत बड़ा फर्क नहीं था लेकिन इस बार मामला कुछ अलग है.

दरअसल कंपनी ने इस बार आईफोन 15 सीरीज में कुछ धमाकेदार फीचर्स को शामिल करने की तैयारी की है और उन्हीं में से कुछ फीचर्स के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

टाइटेनियम बॉडी

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस बार कंपनी मैटेलिक बॉडी को अपग्रेड करने की तैयारी में है और इसे टाइटेनियम से रिप्लेस किया जाएगा जो कि एक बड़ा बदलाव हो सकता है हालांकि इस बारे में कुछ पुख्ता जानकारी नहीं है सिर्फ अफवाहों में ही ऐसा कहा जा रहा है लेकिन अगर ऐसा होता है तो यह यूजर्स को काफी पसंद आएगा.

बैटरी पर होगा फोकस

ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी इस बार परफॉर्मेंस की तरह ही बेहतरीन बैटरी बैकअप पर भी ध्यान केंद्रित कर रही हैं और यूजर्स को बार-बार स्मार्ट फोन चार्ज करने के झंझट से छुटकारा मिलेगा.

डिस्प्ले होगा और भी ज्यादा स्मूद

एप्पल इस बार अपने आईफोन 15 में ऐसा डिस्प्ले इस्तेमाल करेगा जो ना सिर्फ स्मूद होगा बल्कि इसमें एक बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी.

सॉलि़ड स्टेट

यह फीचर यूजर्स का एक्सपीरियंस और भी बेहतर करेगा क्योंकि इस बार Volume बटन पर प्रेस करने पर यूजर्स को एक हैप्टिक वाइब्रेशन महसूस होगा जो काफी दमदार होगा.

Trending news