महा-डिस्काउंट! iPhone 14 की गिर गई कीमतें, यकीन मानिए इतना सस्ता मिलेगा, सपने में भी नहीं सोचा होगा आपने
Advertisement

महा-डिस्काउंट! iPhone 14 की गिर गई कीमतें, यकीन मानिए इतना सस्ता मिलेगा, सपने में भी नहीं सोचा होगा आपने

iPhone Discount Offer: iPhone 14 खरीदने के लिए अब आपको बजट बनने का इंतजार नहीं करना पड़ेगा, इस पर डिस्काउंट इतना तगड़ा है कि आप हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं.  

महा-डिस्काउंट! iPhone 14 की गिर गई कीमतें, यकीन मानिए इतना सस्ता मिलेगा, सपने में भी नहीं सोचा होगा आपने

Apple iPhone Amazing Discount: जो लोग iPhone 14 सीरीज का टॉप या मिड मॉडल नहीं खरीद पाते हैं उनके लिए iPhone 14 मॉडल उपलब्ध है. इसमें प्रोसेसर जरूर आईफोन 13 वाला हो लेकिन इसकी परफॉर्मेंस और इसमें दिए जाने वाले फीचर्स काफी ज्यादा बेहतर हैं. इसे खरीदने के लिए भी सीरीज में सबसे कम कीमत चुकानी पड़ती है. अगर आप भी इसे खरीदा चाहते हैं तो अब आपके पास एक सुनहरा मौका है. दरअसल इस आईफोन मॉडल पर अब तक का सबसे धांसू डिस्काउंट दिया जा रहा है जो किसी भी ग्राहक को काफी भारी बचत करवा सकता है. अगर आप भी ये आईफोन मॉडल खरीदना चाहते हैं और पैसे की बचत करना चाहते हैं तो आज हम आपको इसपर दिए जाने वाले डिस्काउंट के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं जो आपकी काफी ज्यादा बचत करवा सकता है. 

कहां पर दिया जा रहा है डिस्काउंट 

आपको बता दें कि iPhone 14 पर दिए जाने वाले जिस डिस्काउंट ऑफर के बारे में हम बात कर रहे हैं वो अमेजन पर दिया जा रहा है. ये डिस्काउंट ऑफर Apple iPhone 14 (128 GB) - Blue वेरिएंट पर है. इस वेरिएंट पर डिस्काउंट के बाद ग्राहक अब तक कि सबसे तगड़ी बचत कर पाएंगे. दरअसल आईफोन 14 की असल कीमत की बात करें तो ये 79,900 रुपये है, इस कीमत पर बहुत सारे लोगों के लिए आईफोन को खरीद पाना काफी मुश्किल हो जाता है. हालांकि अमेजन आपको इस कीमत को कम करने के लिए एक तगड़ा ऑफर दे रहा है.

आपको बता दें कि आईफोन 14 के एमआरपी पर वैसे तो काफी सारे लोग इसे खरीद नहीं पाएंगे ऐसे में अमेजॉन पर इस फोन की एमआरपी पर 16 परसेंट का भयंकर डिस्काउंट दिया जा रहा है. 15 परसेंट का डिस्काउंट मिलने के बाद ग्राहकों को आईफोन का यह मॉडल खरीदने के लिए 79,900 नहीं बल्कि सिर्फ 66,999 ही चुकाने पड़ेंगे. ये कीमत काफी कम हो जाती है, ऐसे में आप खरीदारी पर भारी बचत कर सकते हैं जो आपकी जेब के लिए एक बेहतर ऑप्शन साबित होगा. ये कीमत काफी कम हो जाती है, ऐसे में आप खरीदारी पर भारी बचत कर सकते हैं जो आपकी जेब के लिए एक बेहतर ऑप्शन साबित होगा. 

Trending news