iPhone 14 Pro Max सिर्फ 10 हजार में ! भरा पड़ा है स्टॉक, खत्म होने में लगेंगे महीनों
Advertisement

iPhone 14 Pro Max सिर्फ 10 हजार में ! भरा पड़ा है स्टॉक, खत्म होने में लगेंगे महीनों

iPhone: एप्पल आईफोन भारत में मिलने वाले किसी भी स्मार्टफोन से काफी ज्यादा महंगे होते हैं और बात हो इनके टॉप मॉडल की तो इन्हें खरीदना सबके बस की बात नहीं है लेकिन इस मार्केट में यही आईफोन किसी किफायती फोन की कीमत में मिलते हैं.

 

iPhone 14 Pro Max सिर्फ 10 हजार में ! भरा पड़ा है स्टॉक, खत्म होने में लगेंगे महीनों

Cheapest iPhone: अगर आप आईफोन 14 प्रो मैक्स खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो जाहिर सी बात है आपके पास बजट होगा क्योंकि यह एक सबसे महंगा मॉडल है जिसे हर कोई खरीदना चाहता है. हालांकि कीमत ज्यादा होने की वजह से हर कोई इसे खरीद नहीं पाता है. ऐसे ही लोगों के लिए एक मार्केट ऐसी है जो सिर्फ ₹10000 में आईफोन 14 प्रो मैक्स ऑफर कर रही है. आपको यह पढ़ने के बाद शायद कुछ देर तक यकीन नहीं होगा लेकिन असल में ऐसा हो रहा है लेकिन इसमें कुछ ट्विस्ट है जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

 

कौन सा है ये मार्केट

जिस मार्केट प्लेस के बारे में हम बात कर रहे हैं वह असल में फेसबुक मार्केटप्लेस है जहां पर सैलरी अपने प्रोडक्ट को डायरेक्ट ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर बेचते हैं. आपको बता दें कि यह प्लेटफार्म हर तरह के प्रोडक्ट की खरीदारी और बिक्री के लिए इस्तेमाल किया जाता है. यहां पर आईफोन के तमाम मॉडल्स भी देखने को मिल जाते हैं और अब तो हद ही हो गई है क्योंकि इस प्लेटफार्म पर सिर्फ ₹10000 में आईफोन 14 प्रो मैक्स की बिक्री की जा रही हैं. ये बात जानकर ग्राहकों को झटका लगा होगा और उन्हें समझ में नहीं आ रहा होगा कि आखिर इतने सस्ते फोन कैसे बेचे जा सकते हैं.

जाने क्या है सच्चाई

आपको बता दें कि आईफोन 14 प्रो मैक्स का जो मॉडल फेसबुक मार्केटप्लेस पर सिर्फ ₹10000 में बेचा जा रहा है असल में आईफोन की फर्स्ट कॉपी है या फिर आप इसे रेप्लिका मॉडल भी कह सकते हैं. और भी साधारण भाषा में समझना है तो आप इसे नकली आईफोन भी कह सकते हैं जो देखने में हूबहू आईफोन 14 प्रोमैक्स जैसा नजर आता है लेकिन यह कितने दिन चलेगा इस बात की कोई भी गारंटी नहीं रहती यहां तक कि इसके फीचर्स जैसे कैमरा और डिस्प्ले असली आईफोन 14 प्रोमैक्स जैसे नहीं रहते हैं. ऐसे में आप अगर इन्हें खरीदते हैं तो यह आपके लिए नुकसान की डील साबित हो सकते हैं.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news