iPhone 15 की लॉन्चिंग से पहले चुपके से कम कर दी गई iPhone 14 की कीमत! इतने हजार का मिल रहा डिस्काउंट
Advertisement

iPhone 15 की लॉन्चिंग से पहले चुपके से कम कर दी गई iPhone 14 की कीमत! इतने हजार का मिल रहा डिस्काउंट

iPhone 14 Price Drop: iPhone 14 की कीमत में की गई ये भारी कटौती ग्राहकों की जेब ढीली होने से बचा सकती है क्योंकि अब तक इतना तगड़ा डिस्काउंट पहले कभी नहीं दिया गया है. 

iPhone 15 की लॉन्चिंग से पहले चुपके से कम कर दी गई iPhone 14 की कीमत! इतने हजार का मिल रहा डिस्काउंट

iPhone 14 Offer: iPhone 14 Deal: iPhone 14 256 GB मिडनाइट एडिशन को खरीदने जा रहे ग्राहकों के लिए खुशखबरी है क्योंकि अब इसके लिए आपको भारी भरकम कीमत नहीं चुकानी पड़ेगी, असल में ग्राहकों को इस मॉडल पर तगड़ा डिस्काउंट मिल जाएगा, जिसके बाद इसे खरीदना काफी ज्यादा आसान हो जाता है और ग्राहकों को अपनी जेब ढीली नहीं करनी पड़ेगी.  अगर आप भी आईफोन 14 के इस वेरिएंट पर डिस्काउंट चाहते हैं तो अब आपको हम इस डिस्काउंट ऑफर की हर एक डीटेल देने का रहे हैं जिससे आप इसके बारे में विस्तार से समझ सकते हैं. 

कहां पर मिल रहा है डिस्काउंट ऑफर 

अगर बात करें डिस्काउंट ऑफर की तो ये Flipkart पर दिया जा रहा है. इस ऑफर में काफी भारी बचत की जा सकती है. आपको बता दें कि इस मॉडल आईफोन 14 256 जीबी मिडनाइट मॉडल की असल कीमत फ्लिपकार्ट पर 79,999 रुपये ऑफर की जा रही है. जाहिर सी बात है ये कीमत हर किसी के बजट में फिट नहीं होती है. हालांकि असल कीमत पर 11 परसेंट डिस्काउंट के बाद ये कीमत ग्राहकों को ऑफर की जा रही है लेकिन उसके बाद भी ये स्मार्टफोन आपके बजट में फिट नहीं हो रहा है तो अब आपको इसे खरीदने के लिए इंतजार करने की जरूरत नहीं है क्योंकि इस पर एक और ऑफर दिया जा रहा है जो आपके काफी पैसे बचा सकता है. 

एक्सचेंज ऑफर का ले सकते हैं लाभ

आईफोन 14 256 जीबी मिडनाइट वेरिएंट के लिए ग्राहकों को 79,999 रुपये की कीमत चुकानी पड़ती है, हालांकि ये कीमत तब है जब आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ नहीं लेते हैं. दरअसल इस वेरिएंट की खरीदारी पर फ्लिपकार्ट की तरफ से पूरे 35 हजार रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जो अगर पूरी तरह से लागू हो जाता है तो  की खरीदारी के लिए महज 44,999 रुपये ही चुकाने पड़ेंगे, हालांकि ये सिर्फ तब है जब आपके पास एक अच्छी कंडीशन वाला स्मार्टफोन मौजूद हो जिसे आप एक्सचेंज कर सकें. 

Trending news