iPhone 14 Plus पर बंपर डिस्काउंट! Jio Mart पर मिल रहा है इतना सस्ता, नहीं कर पाएंगे यकीन
Advertisement
trendingNow11585901

iPhone 14 Plus पर बंपर डिस्काउंट! Jio Mart पर मिल रहा है इतना सस्ता, नहीं कर पाएंगे यकीन

Jio Mart Discount: Jio Mart ने ऑनलाइन Apple iPhone 14 Plus के खरीदारों के लिए एक बेहतरीन ऑफर शुरू किया है जिसमें बचत सबसे ज्यादा होगी क्योंकि ऑफर ही जबरदस्त है. 

iPhone 14 Plus पर बंपर डिस्काउंट! Jio Mart पर मिल रहा है इतना सस्ता, नहीं कर पाएंगे यकीन

Apple iPhone 14 Plus Discout: Apple iPhone 14 Plus 128 GB, Blue पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है और ये डिस्काउंट अमेजन और फ्लिपकार्ट पर नहीं है बल्कि Jio Mart पर ऑफर किया जा रहा है. ये डिस्काउंट इतना ज्यादा है जिसमें आप काफी ज्यादा बचत कर सकते हैं. होली से पहले ही इस मॉडल की खरीदारी पर ग्राहकों को बेहतरीन ऑफर दिया जा रहा है जिसका फायदा आप ले सकते हैं. अगर आपको इसके बारे में अंदाजा नहीं है तो आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप समझ सकें कि ये ऑफर आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है या नहीं. 

क्या है डिस्काउंट ऑफर 

एप्पल आईफोन 14 प्लस की असल कीमत Jio Mart पर 78,900 रुपये है, लेकिन ये कीमत ऐसे ही नहीं है बल्कि 12 परसेंट के डिस्काउंट के बाद ग्राहक इस मॉडल को इतनी कम कीमत में खरीद सकते हैं. इस मॉडल की असल कीमत 89,900 रुपये है लेकिन 12 परसेंट के डिस्काउंट के बाद ग्राहकों के लिए इस आईफोन मॉडल को इतनी कम कीमत में खरीदना संभव हो पाया है. हालांकि डिस्काउंट ऑफर यहीं पर नहीं खत्म हो जाते हैं क्योंकि इस आईफोन मॉडल की खरीदारी पर ग्राहकों को और भी डिस्काउंट दिया जा रहा है. दरअसल आप चाहें तो इस मॉडल की खरीदारी पर 10 परसेंट का और भी डिस्काउंट मिल सकता है  जो क्रेडिट कार्ड से खरीदारी पर मिलेगा. 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

iPhone 14 Plus में वही फीचर्स मिलते हैं जो iPhone 14 में मिलते हैं. फर्क है तो सिर्फ डिस्प्ले साइज का. iPhone 14 Plus में 6.7-इंच का लिक्विड रेटिना डिस्प्ले मिलता है. अगर आप बड़ा डिस्प्ले वाला आईफोन कम कीमत में लेना चाहते हैं तो यह सबसे बेस्ट च्वाइज होगी. फोन ए15 बायोनिक चिप द्वारा संचालित होता है. फोन में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है. जिसमें 12MP के साथ 12MP का अल्ट्रा वाइड लेंस है. फोन आउट ऑफ द बॉक्स iOS पर चलता है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news