iPhone 15 के लॉन्च होने से पहले धड़ाम से गिरे iPhone 14 के दाम! खरीदने की मची होड़
Advertisement

iPhone 15 के लॉन्च होने से पहले धड़ाम से गिरे iPhone 14 के दाम! खरीदने की मची होड़

Amazon Sale: अगर आप iPhone के फैन हैं और चाहते हैं लेटेस्ट iPhone 14 आपके पास हो तो यह सेल आपके लिए अच्छी साबित हो सकती है. iPhone 14 को बेहद सस्ते दाम पर मिल सकता है.

iPhone 15 के लॉन्च होने से पहले धड़ाम से गिरे iPhone 14 के दाम! खरीदने की मची होड़

Amazon Great Freedom Festival: अमेजन पर ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल की शुरुआत हो चुकी है. यह सेल आज यानी 4 अगस्त से शुरू हुई है और 8 अगस्त तक चलने वाली है. इस सेल में स्मार्टफोन्स के अलावा स्मार्ट टीवी और कई इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर डिस्काउंट मिलेगा. अगर आप iPhone के फैन हैं और चाहते हैं लेटेस्ट iPhone 14 आपके पास हो तो यह सेल आपके लिए अच्छी साबित हो सकती है. iPhone 14 को बेहद सस्ते दाम पर मिल सकता है.

Amazon Great Freedom Festival: iPhone 14 Offers & Discounts
iPhone 14 (128GB) की लॉन्चिंग प्राइज 67,499 रुपये है, लेकिन अमेजन सेल पर 16 परसेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है, उसके बाद फोन की कीमत 67,499 रुपये हो जाएगी. इसके बाद कई बैंक और एक्सचेंज ऑफर है, जिससे फोन की कीमत को और कम किया जा सकता है.

Amazon Great Freedom Festival: iPhone 14 Bank Offer
iPhone 14 को खरीदन के लिए अगर आप SBI क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो हजार रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा. उसके बाद फोन की कीमत 66,499 रुपये हो जाएगी. इसके बाद एक्सचेंज ऑफर भी है.

Amazon Great Freedom Festival: iPhone 14 Exchange Offer
iPhone 14 पर 54,950 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर किया जा रहा है. अगर आप अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो इतना ऑफ मिल जाएगा. लेकिन 54,950 रुपये का पूरा ऑफ तभी मिलेगा, जब आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी हो और मॉडल लेटेस्ट हो. अगर आप पूरा ऑफ पाने में कामयाब रहे तो फोन की कीमत 11,549 रुपये हो जाएगी.

Trending news