iPhone 12 वो भी 128 GB सिर्फ 10,000 में! भरा पड़ा है स्टॉक, नहीं ले रहा खत्म होने का नाम
Advertisement

iPhone 12 वो भी 128 GB सिर्फ 10,000 में! भरा पड़ा है स्टॉक, नहीं ले रहा खत्म होने का नाम

iPhone at Cheapest Price: मार्केट में आईफोन 12 की डिमांड अभी भी काफी ज्यादा है और वजह है इसमें मिलने वाले फीचर्स और इसका डिजाइन साथ ही इसकी कीमत भी कम है लेकिन इसे और भी कम कीमत पर एक ऑनलाइन मार्केटप्लेस पर बेचा जा रहा है इसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

iPhone 12 वो भी 128 GB सिर्फ 10,000 में! भरा पड़ा है स्टॉक, नहीं ले रहा खत्म होने का नाम

iPhone 12: अगर आप अमेजन से आईफोन 12 खरीदते हैं तो इसके लिए आपको तकरीबन ₹58000 चुकाने पड़ेंगे जो इसके 128GB मॉडल के लिए है, हालांकि एक मार्केट ऐसी है जहां पर इस मॉडल को सिर्फ ₹10000 में बेचा जा रहा है. खास बात यह है कि बहुत सारे ग्राहक इसे खरीद भी रहे हैं लेकिन आपको अगर इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है तो आज हम आपको इस बात की सच्चाई बताने जा रहे हैं.

कहां मिल रहा है आईफोन 12

दरअसल फेसबुक मार्केटप्लेस पर बहुत सारे ऐसे सेलर्स है जो सस्ते आईफोन भेजते हैं और इन्हीं आईफोंस में आईफोन 12 मॉडल भी शामिल है लेकिन इससे मार्केट प्राइस से आधी से भी कम कीमत पर बेचा जा रहा है और ऐसा क्यों हो रहा है इस बात पर लोगों को कंफ्यूजन है. अगर आपको भी इस बारे में जानना है तो बता दें कि जिन आईफोंस को फेसबुक मार्केटप्लेस पर बेचा जा रहा है वह असल में नकली है या फिर फर्स्ट कॉपी है जो देखने में तो ओरिजिनल जैसे नजर आते हैं लेकिन असल में इनके फीचर्स और इनकी खासियत काफी अलग होती है.

अगर आप भी इन्हें खरीद रहे हैं तो आपको पता होना चाहिए कि इनकी कोई गारंटी नहीं होती है और यह कभी भी खराब हो सकते हैं सिर्फ डिजाइन की बदौलत बहुत सारे लोग इन्हें खरीद लेते हैं और फिर उन्हें काफी परेशान होना पड़ता है क्योंकि इनका एक भी फीचर सही तरीके से काम नहीं करता है फिर वह चाहे कैमरा हो या फिर डिस्प्ले. ऐसे में हम आपको सलाह देंगे कि इस मॉडल को खरीदने से अच्छा है कि आप कोई सस्ता स्मार्टफोन खरीद ले.

Trending news