iPhone 12 पर मची है लूट! खरीदने को टूट पड़े हैं ग्राहक, कभी भी खत्म हो सकता है स्टॉक
Advertisement
trendingNow11499156

iPhone 12 पर मची है लूट! खरीदने को टूट पड़े हैं ग्राहक, कभी भी खत्म हो सकता है स्टॉक

Flipkart Discount: फ्लिपकार्ट पर न्यू ईयर से पहले बेहतरीन डिस्काउंट दिया जा रहा है जोकि एप्पल आईफोन के पॉपुलर मॉडल पर है. डिस्काउंट कितना तगड़ा है कि ग्राहक खुद को यह मॉडल खरीदने से रोक नहीं पाएंगे अगर आप भी जानना चाहते हैं तो ये खबर आपको जरूर पढ़नी चाहिए.

Photo Credit: Flipkart.com

iPhone Bumper Discount: आईफोन 12 खरीदने के इच्छुक ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन मौका है. दरअसल फ्लिपकार्ट पर इस मॉडल की खरीदारी पर अब तक का सबसे बेहतरीन ऑफर दिया जा रहा है. इस ऑफर में ग्राहकों को आईफोन 12 देने पर ऐसी तगड़ी छूट मिल रही है जिसके बारे में शायद ग्राहकों को अंदाजा ही नहीं होगा. आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पहले से इस मॉडल पर डिस्काउंट ऑफर कर रहा है साथ ही ग्राहकों के लिए एक खास ऑफ अभी चल रहा है जो उन्हें काफी पसंद आएगा. अगर आप भी इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो आज हम आपको इस मॉडल पर मिल रहे डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे हैं.

क्या है ऑफर

दरअसल फ्लिपकार्ट पर आईफोन 12 की असल कीमत वैसे तो ₹59000 है और यह कीमत 14 परसेंट डिस्काउंट के साथ सिर्फ ₹50999 हो जाती है जिसका मतलब है ग्राहकों को सीधे तौर पर ₹8901 का डिस्काउंट दिया जा रहा है. ग्राहकों को खरीदते ही इतनी भारी बचत करने का मौका मिलता है लेकिन आप अगर आईफोन 12 को और भी कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको एक और शानदार ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जो आईफोन पर दिया जा रहा है.

एक्सचेंज बोनस का भी लाभ ले सकते हैं ग्राहक

आपको बता दें कि आईफोन 12 पर ग्राहक एक्सचेंज बोनस का भी लाभ ले सकते हैं और इसके लिए ग्राहकों को अपना पुराना स्मार्टफोन कंपनी से एक्सचेंज करना पड़ेगा और अगर उसकी कंडीशन अच्छी होती है तो ₹50999 की कीमत में मैक्सिमम ₹17500 कम कर दिए जाएंगे हालांकि यह रकम ग्राहकों को सिर्फ तब ही मिलेगी जब एक्सचेंज किया जाने वाला स्मार्टफोन अच्छी कंडीशन में होगा.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news