लूट मची! सिर्फ 16,999 रुपये में APPLE iPhone 11, कभी भी खत्म हो सकता है स्टॉक
Advertisement

लूट मची! सिर्फ 16,999 रुपये में APPLE iPhone 11, कभी भी खत्म हो सकता है स्टॉक

iPhone 11 Discount: कुछ आईफोन मॉडल्स ऐसे हैं जिन पर डिस्काउंट कम ही मिलता है और इसी वजह से लोगों को जेब ज्यादा ढीली करनी पड़ती है लेकिन नए साल के मौके पर फ्लिपकार्ट में अपने आईफोन ग्राहकों के लिए एक धमाकेदार ऑफर शुरू किया है जिसमें डील इतनी तगड़ी है या फिर कि नहीं कर पाएंगे.

 

 

 

लूट मची! सिर्फ 16,999 रुपये में APPLE iPhone 11, कभी भी खत्म हो सकता है स्टॉक

Apple iPhone Deal: एप्पल आईफोन इलेवन का क्रेज आईफोन 14 सीरीज आने के बाद भी नहीं कम हुआ है, यही वजह है कि इसे ग्राहक अभी तक जमकर खरीद रहे हैं. आपको बता दें कि ग्राहकों को ज्यादा रकम ना चुकानी पड़े इस बात का ध्यान रखते हुए Flipkart अपने ग्राहकों के लिए अब तक के सबसे तगड़ी डील लेकर आया है. इस डील में डिस्काउंट इतना ज्यादा है कि ग्राहकों को जेब नहीं ढीली करनी पड़ेगी.  

कितना है डिस्काउंट और क्या है ऑफर

अगर बात करें डिस्काउंट की तो आईफोन 11 की खरीद पर ग्राहकों को पहले ही लिस्टेड प्राइस पर 8 परसेंट का तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है क्योंकि इसकी असल कीमत ₹43900 है जबकि डिस्काउंट के बाद ग्राहकों को यह ₹39,999 में दिया जा रहा है, वैसे कोई ग्राहक iphone11 खरीदता है तो उसे डिस्काउंट मांगने की जरूरत ही नहीं पड़ती है और पहले ही उसके लिए कंपनी की तरफ से ऑफर कर दिया जाता है. हालांकि यह कीमत भी आपके बजट में फिट नहीं हो रही है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि ऑफर अभी और बाकी है. आपको बता दें कि एक और तगड़ा ऑफर है जो ग्राहकों को काफी पसंद आएगा.

एक्सचेंज बोनस का भी लाभ ले सकते हैं ग्राहक

आपको बता दें कि ₹39,999 के लिस्टेड प्राइज पर ग्राहकों को ₹23,000 का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है और यह एक्सचेंज बोनस अगर पूरा मिलेगा तो ग्राहक इस फोन को सिर्फ ₹16999 में खरीद सकते हैं.पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi   अब किसी और की जरूरत नहीं   

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi अब किसी और की जरूरत नहीं   

Trending news